यूनिस की बयानबाजी से नाराज पीसीबी कर सकता है अनुशासनात्मक कार्रवाई

यूनिस की बयानबाजी से नाराज पीसीबी कर सकता है अनुशासनात्मक कार्रवाई

यूनिस खान (फाइल फोटो)

कराची:

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के खिलाफ तल्ख बयानबाजी करने वाले पूर्व कप्तान यूनिस खान के खिलाफ पीसीबी अध्यक्ष शहरयार खान अनुशासनात्मक कार्रवाई करने की सोच रहे हैं।

यूनिस ने मंगलवार को लाहौर में प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिए गए खान के बयान पर टिप्पणी से इनकार कर दिया, लेकिन कहा कि उन्हें अपने प्रशंसकों पर फख्र है, जिन्होंने हमेशा उनका साथ दिया।

यूनिस ने कहा, मैं अभी कुछ नहीं कहना चाहता। मुझे जो कहना था, मैंने कह दिया। मेरे दिल में जो था, मैं कह चुका हूं। अब मैं पूरा ध्यान इंग्लैंड के खिलाफ आगामी सीरीज पर लगाना चाहता हूं। खान ने कहा कि यूनिस का वह बहुत सम्मान करते हैं और उनसे कोई व्यक्तिगत दुश्मनी नहीं है, लेकिन बोर्ड उनकी हालिया बयानबाजी को लेकर अनुशासनात्मक कार्रवाई कर सकता है।

उन्होंने कहा, यदि यूनिस कहते हैं कि उन्हें पीएसएल लोगो लॉन्च में नहीं बुलाया गया तो यह गलत है। यदि हमने गलती की होती तो मैं खुद माफी मांग लेता। हम उनसे बात करेंगे, लेकिन हमें कार्रवाई के बारे में भी सोचना होगा जो कड़ी भी हो सकती है और नहीं भी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा कि पीसीबी उम्मीद करता है कि उसके सीनियर खिलाड़ी जिम्मेदारी से पेश आएं। पाकिस्तान के लिए 101 टेस्ट और 264 वनडे खेल चुके यूनिस ने जिम्बाब्वे के खिलाफ आगामी सीरीज में नहीं चुने जाने और पीएसएल लोगो लॉन्च समारोह में नहीं बुलाए जाने पर निराशा जताई थी।