विज्ञापन

VIDEO: यश दयाल ने बताई एक-एक बात, कैसे RCB ने फतह किया CSK का किला

Yash Dayal recaps final over heroics with Mohammed Siraj: सीएसके के खिलाफ रोमांचक जीत दिलाने के बाद यश दयाल ने मोहम्मद सिराज से खास बातचीत की है.

VIDEO: यश दयाल ने बताई एक-एक बात, कैसे RCB ने फतह किया CSK का किला
Royal Challengers Bengaluru

Yash Dayal recaps final over heroics with Mohammed Siraj: आरसीबी के लिए सीएसके के खिलाफ पिछले मैच में असल कोई हीरो था तो वह यश दयाल ही थे. इसके पीछे की मुख्य वजह जब वह अपनी टीम के लिए पारी का आखिरी ओवर डाल रहे थे. उस दौरान उनके सामने दुनिया का महान फिनिशर खड़ा था. धोनी ने दयाल की पहली गेंद पर 110 मीटर का लंबा छक्का लगाते हुए अपना इरादा भी साफ कर दिया था. हालांकि, इसके बाद दयाल ने जिस मजबूती के साथ वापसी की. वह वास्तव में काबिलेतारीफ था. 

मैच के बाद उन्होंने मैच की रोमांचकता को लेकर मोहम्मद सिराज से खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने टीम मैनेजमेंट, कप्तान, विराट कोहली और सिराज की जमकर सराहना की. इस पल का एक वीडियो बीसीसीआई ने भी साझा किया है. इसमें दयाल को सिराज के सवाल का जवाब देते हुए सुना जा सकता है कि भावनाओं को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है. 

दयाल ने बातचीत के दौरान बताया कि आखिरी गेंद फेंकने के बाद वह सबकुछ भूल गए थे. मैच से पहले उनके दिल और दिमाग में कई तरह की चीजें चल रही थी. उन्होंने बताया कि आपको बस इन्हीं भावनाओं पर कंट्रोल करने की जरूरत होती है.

मैच की उस स्थिति के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया जब धोनी ने उनकी पहली ही गेंद पर छक्का जड़ दिया था. उन्होंने कहा उसके बाद विराट भैया आए और उन्होंने समझाया. आपको भी मैं देख रहा था दूसरी तरफ से कुछ बोल रहे थे. लेकिन मेरे दिमाग में बस ये चल रहा था कि जो प्लान हमने बनाया है. उसे बस लागू करना है. 

यह भी पढ़ें- IPL 2025: छक्के-चौकों की बरसात करने वाले इन 3 खिलाड़ियों को CSK करेगी रिटेन!

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Ind vs Ban 1st T20I: 4,4 6..."हार्दिक ने स्टाइल में खत्म किया मैच", अंदाज से झूम उठा सोशल मीडिया
VIDEO: यश दयाल ने बताई एक-एक बात, कैसे RCB ने फतह किया CSK का किला
Duleep Trophy may have returned in old format, That's why few state associations raised this big question in ACG
Next Article
अगले साल पुराने फॉर्मेट में लौट सकती है दलीप ट्रॉफी, कुछ राज्य एसोसिएशनों ने एजीएम में उठाया यह बड़ा सवाल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com