WTC Final के लिए संजय मांजरेकर ने भारत की प्लेइंग XI का किया ऐलान, जडेजा को नहीं दी जगह

WTC Final 18 जून को साउथैम्पटन में खेला जाएगा. उससे पहले भारत के पूर्व क्रिकेटर और संजाय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar India Playing XI For WTC Final) ने भारत की प्लेइंग इलेवन चुनी है.

WTC Final के लिए संजय मांजरेकर ने भारत की प्लेइंग XI का किया ऐलान, जडेजा को नहीं दी जगह

WTC के लिए संजय मांजरेकर ने चुनी भारतीय XI

खास बातें

  • संजय मांजरेकर ने चुनी भारतीय प्लेइंग इलेवन
  • ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा को नहीं दी जगह
  • हनुमा विहारी पर संजय मांजरेकर ने दिखाया विश्वास

WTC Final 18 जून को साउथैम्पटन में खेला जाएगा. उससे पहले भारत के पूर्व क्रिकेटर और संजाय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar India Playing XI For WTC Final) ने भारत की प्लेइंग इलेवन चुनी है. मांजरेकर ने टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए चुनी अपनी प्लेइंग इलेवन में रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को जगह नहीं दी है. यही नहीं पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने अनुभवी इशांत शर्मा को भी प्लेइंग इलेवन से बाहर रखा है. ईएसपीएन क्रिकइन्फो के साथ बातचीत करने के क्रम में जडेजा ने अपने पसंद की भारतीय प्लेइंग इलेवन चुनी है. ओपनर से तौर पर मांजरेकर की पसंद रोहित शर्मा और शुबमन गिल बने हैं. वहीं. नंबर 3 पर पुजारा हैं. इसके अलावा नंबर 4 पर विराट कोहली और नंबर 5 पर रहाणे को शामिल किया है. मांजरेकर ने अपनी प्लेइंग इलेवन में जडेजा की जगह हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) पर विश्वास करते हुए टीम में जगह दी है.

PSL 2021: हसन अली ने बाबर आजम के साथ की ऐसी हरकत, देखकर आप लोटपोट हो जाएंगे- Video

मांजरेकर ने अश्विन के रूप में एकमात्र स्पिनर को प्लेइंग इलेवन में चुना है. हनुमा विहारी को लेकर मांजरेकर ने कहा कि वह तकनीकी रूप से बेहतर है और इंग्लैंड की परिस्थिति में वह अच्छा परफॉर्मेंस कर सकता है. 7वें नंबर पर मांजरेकर की पसंद ऋषभ पंत बने हैं. जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज को उन्होंने तेज गेंदबाज के तौर पर टीम में जगह दी है. पूर्व क्रिकेटर और वर्तमान में कमेंट्री करने वाले मांजरेकर ने अपनी इस प्लेइंग इलेवन के लिए इंग्लैंड की परिस्थितियों को ध्यान में रखा है.

मांजरेकर का मानना है कि इंग्लैंड में बादल छाए रहते हैं जिससे तेज गेंदबाजों को मदद मिलेगी. मांजरेकर का मानना है कि इंग्लैंड के हालातों में इशांत शर्मा से ज्यादा प्रभावी मोहम्मद सिराज साबित होंगे. बता दें कि 18 से 22 जून के बीच यह ऐतिहासिक फाइनल मैच खेला जाएगा. टेस्ट चैंपियनशिप से पहले न्यूजीलैंड ने इंग्लैंड को टेस्ट सीरीज में पटखनी दी है. ऐसे में यह मुकाबला काफी मजेदार होने वाला है.

WTC Final के लिए न्यूजीलैंड ने की टीम की घोषणा, 15 खिलाड़ियों को किया शामिल, देखें पूरी लिस्ट

WTC Final के लिए संजय मांजरेकर द्वारा चुनी गई भारतीय XI (Sanjay Manjrekar Playing XI)


रोहित शर्मा, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, हनुमा विहारी, ऋषभ पंत, रविचंद्रन अश्विन, मोहम्मद सिराज, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com