WTC Final: विराट कोहली को 'ललचाकर' गेंदबाज ने स्लिप में ऐसे कराया कैच आउट, रवि शास्त्री का रिएक्शन वायरल, Video

WTC Final 2023 Virat Kohli Wicket: कोहली भारत की दूसरी पारी में केवल 49 रन बनाकर आउट हो गए. कोहली का विकेट बौलेंड ने लिया. स्लिप में स्मिथ ने डाइव लगाकर कमाल का कैच लेकर किंग कोहली की पारी को रोक दिया.

WTC Final: विराट कोहली को 'ललचाकर' गेंदबाज ने स्लिप में ऐसे कराया कैच आउट, रवि शास्त्री का रिएक्शन वायरल, Video

विराट कोहली फिर खा गए गच्चा

WTC Final: विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के पांचवें दिन शुरूआत में ही विराट कोहली आउट हो गए. तेज गेंदबाज बौलेंड ने कोहली को एक बार फिर ऑफ स्टंप से बाहर जाती हुई गेंद पर छकाया और स्लिप में कैच कराकर भारत की उम्मीद पर पानी फेर दिया. कोहली ने 49 रन की पारी खेली, बता दें कि चौथे दिन का खेल खत्म हुआ था तो कोहली ने 44 रन बनाकर खेल रहे थे. पांचवें दिन कोहली ने खासा उम्मीद थी. लेकिन 5 रन जोड़कर कोहली ऑफ स्टंप से बाहर वाली गेंद पर कवर ड्राइव मारने की कोशिश में स्लिप में खड़े स्टीव स्मिथ को कैच दे बैठे. कोहली ने अपनी 49 रन पारी में 78 गेंद का सामना किया और 7 चौके लगाए.

कोहली आउट होने के बाद काफी निराश दिखे तो वहीं स्टैंड में बैठी उनकी वाइफ अनुष्का भी काफी शांत नजर आई हैं. कोहली से भारतीय फैन्स को काफी उम्मीद थी, लेकिन एक बार फिर किंग कोहली की कमजोरी सामने आई और वो बाहर जाती गेंद पर बल्ला अड़ाकर पवेलियन लौटे गए. 

वहीं, कोहली का विकेट गिरने पर कमेंट्री कर रहे रवि शास्त्री ने रिएक्ट किया और कमेंट्री के दौरान कहा,  'स्टीव स्मिथ ने विराट कोहली से संबंधित हर एक चीज को अपना रहे हैं. यहां तक कि इस बेहतरीन कैच को भी लपक लिया'. (Steven Smith drops nothing of Virat Kohli. He takes everything, even a blinder)


बता दें कि कोहली के आउट होने के तुरंत बाद जडेजा भी बौलेंड की गेंद पर कैच कर लिए गए. जडेजा बिना रन बनाए पवेलियन लौटे हैं. अब भारत के लिए लक्ष्य पर पहुंचना मुश्किल लग रहा है. ये खबर लिखे जाने तक भारत के 5 विकेट 179 रन पर गिर गए थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com