WTC Final 2021: अब टिम साऊदी का खुलासा, जब मैच में उन्हें लगा कि न्यूजीलैंड ने WTC Final गंवा दिया, Video

WTC Final 2021: साऊदी बोले कि ऐसे हालात में आपको निराशा से तुरंत उबरकर अपने काम पर लगना होता है. इस तेज गेंदबाज ने कहा कि यह बहुत ही भयानक अहसास था. संभवत: जब किसी क्रिकेट से कैच छूटता है, तो ऐसी भावना पैदा होती है. आपको लगता है कि आप अपने साथी खिलाड़ियों को नीचा दिखा रहे हो. 

WTC Final 2021: अब टिम साऊदी का खुलासा, जब मैच में उन्हें लगा कि न्यूजीलैंड ने WTC  Final गंवा दिया, Video

न्यूजीलैंड के सीमर टिम साऊदी

नई दिल्ली:

पिछले दिनों न्यूजीलैंड ने टीम विराट (Virat Kohli) को 8 विकेट से हराकर WTC अपने खाते में डाली, लेकिन मैच में एक मौका ऐसा भी था, जब कीवियों को लगा कि मानो फाइनल उनके हाथ से निकल गया. इस बात का जिक्र कीवी टीम के लंबू बॉलर टीम साऊदी (Tim Southee) ने अब किया है. और यह वाक्या तब हुआ, जब ऋषफ पंत बैटिंग कर रहे थे. यह भारत की दूसरी पारी थी, जब ऋषभ पंत पांच रन के निजी योग पर थे और पारी के 40वें ओवर में कायले जैमिसन की गेदं पर दूसरी स्लिप में साऊदी ने पंत का कैच छोड़ दिया. साऊदी ने अपनी दायीं ओर गोता लगाया, लेकिन साउदी यह कैच छोड़ गए. 

आईपीएल 2022 में दो नयी टीम जोड़ने को तैयार बीसीसीआई, बोर्ड को होगी इतनी ज्यादा मोटी कमायी

अब फाइनल के कई दिन बाद टिम साऊदी ने कहा कि कैच छूटने के बाद यह बात मेरे जहन में कौंधी मानो हमने मैच गंवा दिया हो. अगर मैं यह बात नहीं बोलूंगा, तो मैं झूठ बोलूंगा. वजह ज़़हन में बात आने की वजह पंत के खेलने का अंदाज है. साउदी से इसको लेकर मैट एंड जेरी शो में सवाल किया गया था.

आईसीसी का WTC2 में प्रत्येक मैच जीतने पर समान अंक देने का फैसला


ध्यान दिला दें कि पंत दूसरी पारी में पंत भारत के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे. उन्होंने 41 रन बनाए थे, लेकिन यह पर्याप्त साबित नहीं हुआ. भारत ने दूसरी पारी में 170 रन बनाए, तो न्यूजीलैड ने 139 रन बनाकर मैच अपनी झोली में डाल लिया.साऊदी ने कहा कि पंत एक ऐसे बल्लेबाज हैं, जो आपसे मैच छीन सकते हैं. वह पांच-छह ओवरों में ही मैच का  रुख बदल सकते हैं. यह मुकाबला पहले से ही बहुत कसावट भरा था. ऐसे में पंत का कैच छूटने के बाद ऐसे विचार मेरे मन में आए कि मानो हमने मैच गंवा दिया है. लेकिन मुझे इन  विचारों से छुटकारा पाना था क्योंकि मुझे अगले ओवर में बॉलिंग करनी थी. साऊदी बोले कि ऐसे हालात में आपको निराशा से तुरंत उबरकर अपने काम पर लगना होता है. इस तेज गेंदबाज ने कहा कि यह बहुत ही भयानक अहसास था. संभवत: जब किसी क्रिकेट से कैच छूटता है, तो ऐसी भावना पैदा होती है. आपको लगता है कि आप अपने साथी खिलाड़ियों को नीचा दिखा रहे हो. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ महीने पहले मिनी ऑक्शन में कृष्णप्पा गौतम 9.25 करोड़ में बिके थे. ​