WPL: अदाणी समूह की गुजरात जांयट्स ने लॉन्च की जर्सी, दूसरे सीजन की तैयारियों जोरों पर

WPL: डब्ल्यूपीएल के इस सीजन की तैयारी में टीम ने ऑरेंज किट के साथ गार्डन सिटी नाम से मशहूर बेंगलुरु में बड़े उत्साह के साथ अपना अभ्यास शुरू किया.जैसे-जैसे वे अपने पहले मैच के करीब पहुंच रही हैं, उसकी कड़ी मेहनत जारी है.

WPL: अदाणी समूह की गुजरात जांयट्स ने लॉन्च की जर्सी, दूसरे सीजन की तैयारियों जोरों पर

WPL Seaons 2: अदाणी ग्रुप ने अपनी टीम की जर्सी लॉन्च कर दी है

नई दिल्ली:

बेंगलुरु में इसी महीने शुरू होने वाले WPL के दूसरे सीज़न से पहले अदाणी   स्पोर्ट्सलाइन (Adani Sports Line) के स्वामित्व वाली गुजरात जायंट्स टीम ने टूर्नामेंट के लिए अपनी जर्सी का लॉन्च करने के साथ ही अपनी तैयारी शुरू करने का ऐलान कर दिया है. WFL इस महीने 23 फरवरी से शुरू होने जा रहा है. और पिछले साल मिली कामयाबी के इस संस्करण को और ज्यादा सफलता मिलने की उम्मीद है.  गुजरात जायंट्स के मुख्य कोच माइकल क्लिंगर और मेंटर मिताली राज जर्सी लॉन्च समारोह में उपस्थित थे और उन्होंने शाम को ट्रेनिंग से पहले टीम को जर्सी प्रदान की. द जायंट्स की कप्तानी ऑस्ट्रेलियाई रन-मशीन बेथ मूनी करेंगी, जबकि भारतीय ऑलराउंडर स्नेह राणा इस टीम की उप-कप्तान हैं. डब्ल्यूपीएल के इस सीजन की तैयारी में टीम ने ऑरेंज किट के साथ गार्डन सिटी नाम से मशहूर बेंगलुरु में बड़े उत्साह के साथ अपना अभ्यास शुरू किया, और जैसे-जैसे वे अपने पहले मैच के करीब पहुंच रही हैं, उसकी कड़ी मेहनत जारी है.

यह भी पढ़ें: 

'आखिर रोहित ने इतनी बड़ी गलती कैसे कर दी', इंग्लैंड पूर्व कप्तान ने पकड़ी भारतीय कप्तान की चूक, बहुत भारी पड़ गई


निर्देश के बावजूद इशान आखिरी रणजी मैच नहीं खेले, बल्लेबाज का यह तर्क पूरी तरह समझ से परे, यह स्टार भी नहीं खेला

गुजरात जायंट्स 25 फरवरी को मुंबई इंडियंस के खिलाफ बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में अपने अभियान की शुरुआत करेगा. माइकल क्लिंगर इस टीम के मुख्य कोच हैं और मिताली राज मेंटर और सलाहकार हैं. भारत के सबसे प्रसिद्ध स्पिनरों में से एक नूशिन अल खादीर इस सीज़न में टीम की गेंदबाजी कोच हैं.

जर्सी लान्च समारोह से इतर मुख्य कोच माइकल क्लिंगर ने कहा कि यह डब्ल्यूपीएल का एक नया सीजन है और हम इसे लेकर वास्तव में उत्साहित हैं, लेकिन हमें अपने फैंस के लिए अच्छा प्रदर्शन करने में सक्षम होने के लिए बहुत कड़ी मेहनत करनी होगी. हमारे पास अपने खिलाड़ियों के लिए कुछ योजनाएं हैं, और सभी के लिए भूमिकाएं भी अच्छी तरह से तय की गई हैं. हमें उम्मीद है कि खिलाड़ी हर दिन अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे. यहां देखने के लिए बहुत कुछ है, और टीम आगामी सीजन को लेकर उत्साहित है, और एक बार चीजें शुरू होने पर हम अच्छा प्रदर्शन करने को लेकर आश्वस्त हैं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गुजरात जायंट्स की मेंटर और सलाहकार मिताली राज ने कहा कि डब्ल्यूपीएल महिला क्रिकेट के लिए एक बेहतरीन मंच है, और अदाणी स्पोर्ट्सलाइन टीम अपने शुरुआती मैच के लिए टीम को हर जरूरत के हिसाब से सपोर्ट देने के मामले में जबरदस्त रही है. हमारे पास एक अच्छी तरह से संतुलित टीम है, जिसमें बहुत सारे युवा और सीनियर खिलाड़ियों का भरपूर अनुभव है. हम हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए तत्पर रहते हैं. यह गुजरात जायंट्स के लिए एक महत्वपूर्ण सीजन है, और मैं चाहती हूं कि हमारे सभी खिलाड़ी हर ट्रेनिंग सेशन में और निश्चित रूप से हर मैच में अपना सर्वश्रेष्ठ दें. हम चाहते हैं कि हमारे खिलाड़ी खुद को बताएं कि उन्हें क्या चाहिए, क्योंकि यह सबसे अच्छा तरीका है. हमें यकीन है कि हमारी तैयारी सही दिशा में है.