विज्ञापन

"मुझे लगता है कि..." क्या भारतीय टीम चैंपियंस ट्रॉफी खेलने पाकिस्तान जाएगी? पूर्व भारतीय ओपनर ने दिया जवाब

Champions Trophy 2025 in Pakistan, चैंपियंस ट्रॉफी से पहले पाकिस्तान को एशिया कप की मेजबानी मिली थी, एशिया कप में भी भारतीय टीम, पाकिस्तान नहीं गई थी. हाईब्रिड मॉडल के आधार एशिया कप खेला गया था

"मुझे लगता है कि..." क्या भारतीय टीम चैंपियंस ट्रॉफी खेलने पाकिस्तान जाएगी? पूर्व भारतीय ओपनर ने दिया जवाब
Champions Trophy 2025

Aakash Chopra on Champions Trophy 2025 : भारतीय टीम चैंपियंस ट्रॉफी खेलने के लिए पाकिस्तान जाएगी या नहीं, इस सवाल का जवाब पूर्व भारतीय क्रिकेटर और वर्तमान में कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने दिया है. आकाश चोपड़ा ने राज शमनी के प्रॉडकास्ट में इस सवाल का जवाब दिया है. चोपड़ा ने जो जवाब दिया है उसने खासकर पाकिस्तानी फैन्स को निराश किया है. बता दें कि काफी समय से ये बातें चल रही है कि भारतीय टीम, चैंपियंस ट्रॉफी को खेलने पाकिस्तान नहीं जाएगी. 

ऐसे में अब  पूर्व भारतीय ओपनर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने चैंपियंस ट्रॉफी को लेकर बात की और कहा, "उम्मीद काफी कम है. मुझे नहीं लगता कि भारत, पाकिस्तान जाएगा. ईमानदारी से कहूं तो चैंपियंस ट्रॉफी पाकिस्तान में होगा जरूर लेकिन हाइब्रिड मॉडल  के तौर पर होगा. पाकिस्तान अपने मैच अपने घर पर खेलेगी. लेकिन भारत अपना मैच कहीं और खेल सकता है. एशिया कप भी ऐसा ही हुआ था. लेकिन हां चैंपियंस ट्रॉफी का आयोजन पाकिस्तान करेगा. अब पाकिस्तान में क्रिकेट हो रही है. "

आकाश चोपड़ा ने अपनी बात आगे ले जाते हुए कहा, "देखिए मेरे पास कोई जानकारी नहीं है लेकिन मुझे लगता है कि भारत, पाकिस्तान नहीं जाएगा. आखिर में फैसला भारत सरकार ही करने वाली है. ये बीसीसीआई के हाथ में भी नहीं है. और मुझे लगता है कि भारत सरकार के तरफ से जाने की इजाजत नहीं मिलेगी. ऐसा इसलिए क्योंकि एक या दो महीने में एक बार कुछ -कुछ गलत खबर आ जाती है. 

पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने सीधे तौर पर कहा कि, "भारतीय टीम अपने मैच पाकिस्तान से बाहर खेलेगी, जैसा कि चैंपियंस ट्रॉफी में हुआ था. दुबई में हो सकता है. श्रीलंका में भी हो सकता है."

बता दें कि चैंपियंस ट्रॉफी से पहले पाकिस्तान को एशिया कप की मेजबानी मिली थी, एशिया कप में भी भारतीय टीम, पाकिस्तान नहीं गई थी. हाईब्रिड मॉडल के आधार एशिया कप खेला गया था. अब ऐसी उम्मीद की जा रही है कि चैंपियंस ट्रॉफी भी हाईब्रिड मॉडल के आधार  पर ही खेला जाएगा. देखना है कि आने वाले समय में चैंपियंस ट्रॉफी को लेकर भारत सरकार क्या फैसला करती है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
IND vs AUS: बुमराह नहीं बल्कि यह भारतीय गेंदबाज है सबसे ज्यादा खतरनाक, उस्मान ख्वाजा ने बताया
"मुझे लगता है कि..." क्या भारतीय टीम चैंपियंस ट्रॉफी खेलने पाकिस्तान जाएगी? पूर्व भारतीय ओपनर ने दिया जवाब
Sanju Samson Explosive Batting Watch Video 3 Sixes 3 Fours Duleep Trophy 2024 India A vs India D
Next Article
ऋषभ पंत से भी खतरनाक हुए संजू सैमसन, मैदान में की छक्के-चौकों की बारिश, VIDEO
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com