WI vs IND 3rd T20I: शास्त्री ने सूर्यकुमार को लेकर कप्तान रोहित को दी सख्त चेतावनी

WI vs IND 3rd T20I: शास्त्री ने एक वेबसाइट से बातचीत में कहा कि सूर्यकुमार निश्चित तौर पर विश्व कप टीम का हिस्सा होने जा रहे हैं. ऐसे में उन्हें ऐसे क्रम पर बल्लेबाजी करानी  चाहिए, जो वह विश्व कप में करने जा रहे हैं

WI vs IND 3rd T20I: शास्त्री ने सूर्यकुमार को लेकर कप्तान रोहित को दी सख्त चेतावनी

पूर्व कोच रवि शास्त्री ने पते की बात कही है

खास बातें

  • खत्म नहीं हो रही सूर्यकुमार यादव को लेकर चर्चा
  • शास्त्री ने की एकदम पते की बात
  • क्या सुनेगी द्रविड़ एंड कंपनी ?
नई दिल्ली:

टीम इंडिया विंडीज के खिलाफ जारी सीरीज में मेजबानों के खिलाफ तीसरा टी20 मैच खेल रही है, लेकिन उसका सूर्यकुमार यादव (SuryaKumar Yadav) को लिया गया हालिया फैसले से पैदा हुई चर्च खत्म होने का नाम नही ले रही है. पिछले दोनों मुकाबलों यादव ने बतौर ओपनर शुरुआत की, तो फैंस से लेकर पूर्व दिग्गजों के भी कान खड़े हो गए. और अब इस इस मामले में पूर्व कोच और टीम के नजदीक रहे रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने भी अपने विचार रखते हुए कप्तान रोहित शर्मा (Ravi Shastri warns to Rohit Sharma) को सख्त चेतावनी दी  है. वास्तब में अब जबकि टी-20  विश्व कप (T20 World Cup) की दिशा में आगे बढ़ते हुए कम ही मैच बचे हैं, तो भारतीय मैनेजमेंट प्रयोग कर रहा है. और इसे सफायी भी देनी पड़ रही है, लेकिन इसमें दो राय नहीं कि द्रविड़ एंड कंपनी का यह प्रयोग सीमा से आगे ज्यादा दिख रहा है. और यही वजह है कि सूर्यकुमार यादव के चयन के बाद कई आवाजें इस फैसले पर बुलंद हुई हैं. 

यह भी पढ़ें: एशिया कप 2022 के शेड्यूल का ऐलान, दुबई में होगा फाइनल, जानें कब है भारत-पाक मुकाबला

शास्त्री ने एक वेबसाइट से बातचीत में कहा कि सूर्यकुमार निश्चित तौर पर विश्व कप टीम का हिस्सा होने जा रहे हैं. ऐसे में उन्हें ऐसे क्रम पर बल्लेबाजी करानी  चाहिए, जो वह विश्व कप में करने जा रहे हैं. अब जबकि रोहित ओपनिंग करने जा रहे हैं और केएल राहुल वापसी करने पर उनके साथ विश्व कप में पारी शुरू करेंगे. रवि बोले कि अगर आप किसी और खिलाड़ी को मौका देना चाहते हैं,  तो आप उसे परख सकते हैं, लेकिन अगर अगर आप किसी खिलाड़ी को लेकर यह मन बना चुके हैं कि वह विश्व कप में क्रम विशेष पर खेलेगा, तो उसे इसी नंबर पर खिलाएं. इसके अलावा कुछ भी सोचने की जरूरत नहीं है.


शास्त्री ने कहा कि उसे अलग-अलग नंबर पर खेलने. हो सकता है कि आप उसे नंबर पांच या छह पर खिलाएं, लेकिन सूर्यकुमार को उस नंबर पर खेलने दें, जहां उसे खेलना चाहिए.  अगर जरूरत पड़ी है, तो लचीचा रवैया बरकरार रखें. सूर्यकुमार मिड्ल ऑर्डर में अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में हैं और वह जानता है कि वहां कैसे बल्लेबाजी करनी है.  वह उस नंबर पर खासे देर तक बल्लेबाजी करता है, जिस पर बहुत नहीं कर सकते. और उसका स्ट्राइक-रेट इस नंबर पर गजब का है. पूर्व कोच यह भी बोले कि शीर्ष क्रम में पंत को भी खिलाया जा सकता है. 

* यह भी पढ़ें:

* पाकिस्तान के दौरे पर आएगी इंग्लैंड, 17 साल के बाद पहली बार होगा ऐसा, जानें पूरा शेड्यूल

भारत का ये खिलाड़ी है ‘2 in 1', Glenn McGrath ने इस 28 साल के स्टार को बताया ‘लक्जरी'

क्यों नहीं करने दी आखिरी ओवरों में Bhuvi को गेंदबाजी, कप्तान Rohit Sharma ने बताया इसका कारण

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com