...जब पीसीबी ने गलती से कर दी गेंदबाज को 50 हजार रुपये देने की घोषणा

...जब पीसीबी ने गलती से कर दी गेंदबाज को 50 हजार रुपये देने की घोषणा

प्रतीकात्मक फोटो

लाहौर:

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने गलती से राष्ट्रीय एकदिवसीय चैम्पियनशिप के सेमीफाइनल में पांच विकेट चटकाने वाले बाएं हाथ के तेज गेंदबाज को 50 हजार रुपये का नकद पुरस्कार देने की घोषणा की, लेकिन बाद में इससे पलटते हुए कहा कि यह पुरस्कार फाइनल मैच के लिए था।

मंगलवार को गद्दाफी स्टेडियम में जिया-उल-हक ने पांच विकेट चटकाकर नेशनल बैंक की टीम को जीत दिलाई, जिसके बाद पीसीबी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने पुरस्कार वितरण समारोह के दौरान राष्ट्रीय टेलीविजन पर इस युवा तेज गेंदबाज के लिए नकद पुरस्कार की घोषणा की।

नेशनल बैंक टीम के मैनेजर जमील अहमद हालांकि मैच के बाद जब धनराशि के बारे में जानकारी लेने के लिए बोर्ड के पास गए तो स्तब्ध रह गए। अहमद इस राशि को खिलाड़ियों के बीच बांटना चाहते थे।

सूत्रों के अनुसार पीसीबी के घरेलू क्रिकेट विकास विभाग के एक अधिकारी साकिब इरफान ने अहमद को बताया कि पुरस्कार की घोषणा गलती से की गई और जिया को गलतफहमी में चैक दिया गया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सूत्र ने कहा कि अधिकारी ने बैंक मैनेजर से कहा कि सेमीफाइनल के लिए कोई व्यक्तिगत पुरस्कार नहीं थे और 50 हजार रुपये का पुरस्कार फाइनल के लिए था, लेकिन गलती से मार्केटिंग से जुड़े लोगों ने सेमीफाइनल में इसकी घोषणा कर दी। अहमद ने जब जिया को इस बारे में बताया तो उसे काफी निराशा हुई।