यह ख़बर 28 मई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

वेस्टइंडीज पर मंडराया बड़ी हार का खतरा

खास बातें

  • टिम ब्रेसनन और जेम्स एंडरसन की घातक गेंदबाजी से इंग्लैंड दूसरे टेस्ट क्रिकेट मैच के तीसरे दिन वेस्टइंडीज के शीर्ष क्रम को तहस-नहस करके बड़ी जीत के साथ तीन मैचों की श्रृंखला में अजेय बढ़त हासिल करने के करीब पहुंच गया।
नाटिंघम:

टिम ब्रेसनन और जेम्स एंडरसन की घातक गेंदबाजी से इंग्लैंड दूसरे टेस्ट क्रिकेट मैच के तीसरे दिन वेस्टइंडीज के शीर्ष क्रम को तहस-नहस करके बड़ी जीत के साथ तीन मैचों की श्रृंखला में अजेय बढ़त हासिल करने के करीब पहुंच गया।

इंग्लैंड ने कप्तान एंड्रयू स्ट्रास के 141 रन की मदद से 428 रन बनाकर पहली पारी में 58 रन की महत्वपूर्ण बढ़त हासिल की। इसके बाद ब्रेसनन ने दस रन देकर तीन और एंडरसन ने 12 रन देकर दो विकेट लेकर वेस्टइंडीज का स्कोर तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक छह विकेट पर 61 रन कर दिया।

वेस्टइंडीज को इस तरह से अभी तक केवल तीन रन की बढ़त मिली है। स्टंप उखड़ने के समय पिछली पारी के दोनों शतकवीर मलरेन सैमुअल्स (नाबाद 13) और कप्तान डेरेन सैमी (नाबाद शून्य) क्रीज पर थे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लार्ड्स में पहला टेस्ट मैच पांच विकेट से गंवाने वाले वेस्टइंडीज को शुरू से ही झटके लगते रहे। उसके शीर्ष क्रम के बल्लेबाज फिर से नहीं चले। अनुभवी शिवनारायण चंद्रपाल के 11 रन बनाकर आउट होने से उसे करारा झटका लगा। डेरेन ब्रावो भी 22 रन बनाकर आउट हो गए।