यह ख़बर 08 अक्टूबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

कुछ गलतियों और तीन-चार बुरे ओवरों ने हराया : जयवर्धने

खास बातें

  • श्रीलंका के कप्तान महेला जयवर्धने ने कबूला कि मैदान पर हुई कुछ गलतियों और तीन-चार बुरे ओवरों के कारण उनकी टीम को आईसीसी टी-20 विश्वकप फाइनल में हार झेलनी पड़ी।
कोलंबो:

पिछले पांच साल में चार बार आईसीसी के विश्वकप टूर्नामेंट का फाइनल हारने के कारण निराश दिख रहे श्रीलंकाई कप्तान महेला जयवर्धने ने स्वीकार किया कि मैदान पर हुई कुछ गलतियों तथा तीन-चार बुरे ओवरों के कारण उनकी टीम को आईसीसी ट्वेंटी-20 विश्वकप के फाइनल में वेस्ट इंडीज के हाथों हार झेलनी पड़ी।

श्रीलंका ने रविवार को पहले 10 ओवर में केवल 32 रन दिए थे, लेकिन वेस्ट इंडीज आखिरी नौ ओवर में 99 रन बटोरकर छह विकेट पर 137 रन बनाने में सफल रहा। इसके जवाब में श्रीलंका की टीम 101 रन पर सिमट गई। जयवर्धने कहा, "पहले 10 ओवर बेहतरीन थे और वे जानते थे कि आखिरी 10 ओवरों में उन्हें अधिक से अधिक रन जुटाने हैं। हमने मैदान पर कुछ गलतियां कीं तथा तीन-चार ओवर बुरे गए, जिनसे मैच का पासा पलट गया।"

उन्होंने कहा, "दो ओवरों में उन्होंने हमारे सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज (लसिथ मालिंगा) को निशाना बनाया, लेकिन मार्लोन (सैमुअल्स) ने बेहतरीन बल्लेबाजी की। मैंने अपने नंबर एक गेंदबाज से पूरी उम्मीद की थी, लेकिन मार्लोन ने बहुत अच्छी बल्लेबाजी का नजारा पेश किया।"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जयवर्धने ने कहा, "बल्लेबाजी में शुरू में दिलशान का विकेट गंवाने से हमारी लय गड़बड़ा गई। उन्होंने बहुत अच्छी गेंदबाजी की। हमें दबाव बनाने की जरूरत थी, लेकिन हम ऐसा नहीं कर पाए। हम इस बार फाइनल की बाधा पार करने के लिए बेताब थे, लेकिन फिर नाकाम रहे। हमने इसके लिए कड़ी मेहनत की थी, और अब हमें इस पर विचार करना होगा।"