विज्ञापन
This Article is From Dec 17, 2022

Watch: पुजारा के शतक पर विराट कोहली ने मनाया जश्न, पूर्व कप्तान की खुशी देखकर फैन्स भी गदगद

Cheteshwar Pujara Virat Kohli: शुभमन गिल (110 रन) के पहले टेस्ट शतक और अनुभवी चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) नाबाद 102 रन) के 19वें शतक की बदौलत भारत ने पहले  टेस्ट के तीसरे दिन बांग्लादेश को जीत के लिये 513 रन का लक्ष्य दिया जिसने स्टंप तक बिना विकेट गंवाये 42 रन बना लिये

Watch: पुजारा के शतक पर विराट कोहली ने मनाया जश्न, पूर्व कप्तान की खुशी देखकर फैन्स भी गदगद
Cheteshwar Pujara Virat Kohli: कोहली के रिएक्शन ने जीता दिल

Cheteshwar Pujara Virat Kohli: शुभमन गिल (110 रन) के पहले टेस्ट शतक और अनुभवी चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) नाबाद 102 रन) के 19वें शतक की बदौलत भारत ने पहले  टेस्ट के तीसरे दिन बांग्लादेश को जीत के लिये 513 रन का लक्ष्य दिया जिसने स्टंप तक बिना विकेट गंवाये 42 रन बना लिये. पुजारा का अपने टेस्ट करियर में यह सबसे तेज शतक है. दिग्गज बैटर ने 130 गेंद पर अपना शतक पूरा किया. अपनी पारी में पुजारा ने 13 चौके लगाए. बता दें कि जब पुजारा ने शतक जमाया तो दूसरे छोर पर पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) मौजूद थे. ऐसे में जब पुजारा ने शतक लगाया तो कोहली की खुशी भी देखने लायक थी.  कोहली ने पुजारा को गले से लगाया. कोहली का यह रिएक्शन फैन्स को खूब पसंद आया है. 

बता दें कि पहली पारी में भी पुजारा ने 90 रन की पारी खेली थी. पुजारा वर्तमान में भारत की ओर से टेस्ट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में 8वें नंबर पर आ गए हैं. दरअसल, चेतेश्वर पुजारा ने साल 2019 के बाद टेस्ट में शतक लगाया है. यही कारण है कि पुजारा ने जब शतक लगाया तो जो रिएक्शन दिया वह यकीनन दिल जीतने वाला था. वहीं, कोहली की खुशी देखकर फैन्स भी गदगद हैं. 

वहीं, कुलदीप यादव के करियर के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन (40 रन देकर पांच विकेट) से बांग्लादेश की टीम सुबह पहली पारी में 55.5 ओवर में 150 रन पर आउट हो गई थी, भारतीय कप्तान केएल राहुल ने हालांकि 254 रन की बढ़त के बावजूद फॉलोऑन नहीं देने का फैसला किया.

तीसरे दिन स्टंप तक नजमुल हुसैन शांटो 25 और जाकिर हुसैन 17 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद थे. टीम अब भी 471 रन से पीछे है. भारतीय गेंदबाजी को देखते हुए बांग्लादेश के बल्लेबाजों के लिये दो दिन में इसे हासिल करना असंभव है.

ये भी पढ़े- 

BCCI सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट में सूर्यकुमार यादव, शुबमन गिल, ईशान किशन और हार्दिक पंड्या की लगेगी लॉटरी, जल्द होगा ऐलान

एक करोड़ बेस प्राइस वाले इन 5 खिलाड़ियों को 2023 आईपीएल मिनी ऑक्शन में शायद ही कोई खरीदे

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
''अपनी आंख नहीं उठानी है,'' आखिर क्यों डरे हुए हैं रमीज रजा? वजह आप भी जान लीजिए
Watch: पुजारा के शतक पर विराट कोहली ने मनाया जश्न, पूर्व कप्तान की खुशी देखकर फैन्स भी गदगद
Irfan Pathan Legends League Cricket 2024 316. 67 Strike rate Konark Surya Odisha beat Gujarat Giants
Next Article
6,6,6, इरफान पठान का धमाका, 316. 67 की स्ट्राइक रेट से ठोके रन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com