रणनीति समझाने के लिए विराट कोहली ने निभाई 'उपकप्तान' वाली भूमिका, गेंदबाज और कप्तान रोहित को सलाह देते दिखे, Video

Virat Kohli Rohit Sharma: केएल राहुल (KL Rahul) को उपकप्तानी पद से हटा दिया  था. ऐसे में इस समय भारतीय टीम में कोई भी 'उपकप्तान' नहीं हैं. ऐसे में चौथे टेस्ट मैच के पांचवें दिन कुछ ऐसा देखने को मिला जिसे देखकर फैन्स गदगद हो गए.

रणनीति समझाने के लिए विराट कोहली ने निभाई 'उपकप्तान' वाली भूमिका, गेंदबाज और कप्तान रोहित को  सलाह देते दिखे, Video

रोहित को सलाह देते दिखे विराट कोहली, वायरल हुआ वीडियो

Virat Kohli Rohit Sharma: केएल राहुल (KL Rahul) को उपकप्तानी पद से हटा दिया  था. ऐसे में इस समय भारतीय टीम में कोई भी 'उपकप्तान' नहीं हैं. ऐसे में चौथे टेस्ट मैच के पांचवें दिन कुछ ऐसा देखने को मिला जिसे देखकर फैन्स गदगद हो गए. दरअसल, टीम इंडिया में कोई उपकप्तान नहीं हैं, ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा  (Rohit Sharma) पांचवें दिन टेस्ट मैच के सिचुएशन को लेकर विराट कोहली (Virat Kohli) से सलाह लेते हुए दिखाई दिए. एक वीडियो सामने आया है जिसमें रोहित शर्मा को किंग कोहली सलाह देते हुए नजर आए तो वहीं स्पिनर अक्षर पटेल (Axar Patel) को भी कुछ बताते हुए नजर आए हैं. वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि कोहली गेंदबाज को लेकर रणनीति बना रहे हैं और रोहित से इसी बारे में बात कर रहे हैं. फैन्स रोहित और कोहली को एक साथ देखकर गदगद हो गए हैं. 

चौथे टेस्ट मैच में कोहली का शानदार शतक
3 साल के बाद कोहली ने टेस्ट में शतक लगाने का कमाल किया है. इससे पहले किंग कोहली ने 2019 नवंबर में बांग्लादेश के खिलाफ 136 रन की पारी खेली थी. वहीं, नरेंद्र मोदी स्टेडियम में कोहली ने 176 रन बनाए. बता दें कि यह टेस्ट में कोहली का 28वां शतक है  इसके अलावा इंटरनेशनल क्रिकेट में कोहली के नाम अब 75 शतक दर्ज हो गए हैं. 

भारत ने WTC के लिए क्वालीफाई किया
श्रीलंका के खिलाफ क्राइस्टचर्च (न्यूजीलैंड) टेस्ट में न्यूजीलैंड की दो विकेट से रोमांचक जीत के साथ ही भारत ने सोमवार को  प्रतिष्ठित विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप WTC फाइनल के लिए क्वालीफाई कर लिया. भारत सात जून से द ओवल में खेले जाने वाले डब्ल्यूटीसी फाइनल में ऑस्ट्रेलिया का सामना करेगा. भारतीय टीम लगातार दूसरी बार डब्ल्यूटीसी फाइनल में पहुंची हैं। टीम इसके शुरुआती सत्र (2021) में न्यूजीलैंड से हार गयी थी.
--- ये भी पढ़ें ---


* न्यूजीलैंड ने आखिरी गेंद पर श्रीलंका को हराया, सांस रोक देने वाले मैच के बाद भारत WTC फाइनल में
* 'EPIC !! आखिरी गेंद पर कमेंट्री करते हुए कमेंटेटरों का हुआ बुरा हाल, होश उड़ से गए, देखें Video

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com