'HitMan' ने मोहम्मद शमी की गेंद पर लगाया जान-बूझकर कर ऐसा छक्का, देखकर उछल पड़े Ranveer Singh, देखें Video

IPL 2022: मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कप्तान रोहित शर्मा ने (Rohit Sharma) गुजरात के खिलाफ मैच में 28 गेंद पर 43 रन की पारी खेली, अपनी पारी में उन्होंने 5 चौके और 2 छक्के लगाए

'HitMan' ने मोहम्मद शमी की गेंद पर लगाया जान-बूझकर कर ऐसा छक्का, देखकर उछल पड़े Ranveer Singh, देखें Video

रोहित शर्मा के छक्के ने लूटी महफिल

खास बातें

  • गुजरात के खिलाफ मुंबई को मिली जीत
  • रोहित शर्मा अर्धशतक जमाने से चूके
  • रणवीर सिंह के रिएक्शन ने लूटी महफिल

IPL 2022: मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कप्तान रोहित शर्मा ने (Rohit Sharma) गुजरात के खिलाफ मैच में 28 गेंद पर 43 रन की पारी खेली, अपनी पारी में उन्होंने 5 चौके और 2 छक्के लगाए.  रोहित भले ही अर्धशतक नहीं जमा पाए लेकिन उनके बल्ले से 7 करिश्माई बाउंड्री निकले जिसे देखकर  उनकी बल्लेबाजी काबिलियत को समझा जा सकता था. रोहित को राशिद ने अपनी गेंद पर LBW आउट कर पवेलियन की राहि दिखाई लेकिन इससे पहले उन्होंने ब्रेबोर्न स्टेडियम में अपने कई शानदार शॉट्स से फैन्स का मन मोह लिया था. यही नहीं हिट मैन (Rohit Sharma SIX) ने मोहम्मद शमी की गेंद पर बैठकर फाइन लेग के ऊपर से छक्का जड़ा जिसने महफिल लूट ली.

रोहित शर्मा ने ठोका खास 'दोहरा शतक', IPL में मुंबई इंडियंस के लिए बना दिया अनोखा रिकॉर्ड

दरअसल मुंबई की पारी के तीसरे ओवर की तीसीर गेंद पर रोहित ने शमी की लेंथ बॉल जो ऑफ साइड लाइन पर फेंकी गई थी, उस गेंद पर हिट मैन ने जान-बूझकर बैठकर फाइन लेग की तरफ बल्ला घुमाया, गेंद बल्ले पर रखते ही छक्के के लिए चली गई.  रोहित के इस समझदारी वाले शॉट ने फैन्स का दिल जीत लिया तो वहीं दर्शक दीर्घा में मैच का आनंद ले रहे भारतीय फिल्म स्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh Reaction) भी अपनी खुशी नहीं छूपा पाए. 


शाहीन अफरीदी ने 'Killing Yorker' से बल्लेबाज को बनाया शिकार, बैटर गेंदबाज के आगे सिर झुकाकर लौटा पवेलियन- Video

मोहम्मद शमी की गेंद पर अनोखा  छक्का देखकर रणवीर उछल पड़े और दोनों हाथ उठाकर अपनी खुशी का इजहार किया. सोशल मीडिया पर यह वीडियो छा गया है. फैन्स भी रणवीर सिंह और रोहित के इस कोंबो को देखकर गदगद हो रहे हैं.  बता दें कि मैच के दौरान अभिनेता रणवीर पूरे मैच के दौरान मुंबई इंडियंस की टीम का समर्थन करते दिखे थे. जब मुंबई की टीम जीत हासिल करने में सफल रही तो रणवीर की खुशी भी देखने लायक थी. 

इस मैच को जीतकर मुंबई ने अपनी दूसरी जीत दर्ज की है. मैच में हार्दिक ने टॉस जीतकर मुंबई को पहले बल्लेबाजी के लिए कहा था. मुंबई ने पहले खेलते हुए 177 रन बनाए थे, वहीं, गुजरात टाइटंस की टीम 20 ओवर में 5 विकेट पर 172 रन ही बना सकी.
IPL 2022 Points Table Update: मुंबई की लगातार दूसरी जीत के बाद ऐसा है प्वाइंट्स टेबल का समीकरण

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com