झुलन गोस्वामी के खिलाफ बल्लेबाजी करने उतरे केएल राहुल, खतरनाक गेंदबाजी के सामने खुद को किया टेस्ट- Video

Jhulan Goswam To KL Rahul: केएल राहुल अब वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज में भारतीय टीम की ओर से खेलते हुए नजर आएंगे. चोट के कारण राहुल (KL Rahul) इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज नहीं खेल पाए थे.

झुलन गोस्वामी के खिलाफ बल्लेबाजी करने उतरे केएल राहुल, खतरनाक गेंदबाजी के सामने खुद को किया टेस्ट- Video

झुलन गोस्वामी के खिलाफ बल्लेबाजी प्रैक्टिस करते दिखे केएल राहुल

Jhulan Goswam To KL Rahul: केएल राहुल अब वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज में भारतीय टीम की ओर से खेलते हुए नजर आएंगे. चोट के कारण राहुल (KL Rahul) इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज नहीं खेल पाए थे. वैसे, राहुल की वापसी टी-20 सीरीज में होगी. यानि वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज का हिस्सा नहीं होंगे. बता दें कि इस समय राहुल अपनी फिटनेस को तंदुरुस्त करने के लिए इस समय बेंगलोर के नेशनल क्रिकेट अकेडमी में (National Cricket Academy,NCA) में हैं और खूब प्रैक्टिस भी कर रहे हैं. अब  सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें राहुल भारतीय महिला दिग्गज तेज गेंदबाज झुलन गोस्वामी की गेंदबाजी के खिलाफ बल्लेबाजी प्रैक्टिस कर रहे हैं. 

हसन अली की अजब-गजब गेंद, बल्लेबाज के लिए बन गया 'पहेली', खेलते ही हुआ आउट- Video

वीडियो में झुलन एक के बाद एक खतरनाक गेंद करती है जिसपर भारतीय बल्लेबाज कभी डिफेंस होकर खेलता है तो कभी कवर शॉट मारने की कोशिश कर रहा है. झुलन और केएल राहुल को एक साथ देखकर फैन्स गदगद हैं. 


बता दें कि आईपीएल के बाद से राहुल भारतीय टीम से बाहर हैं. अभी हाल ही में राहुल सर्जरी के लिए जर्मनी गए हुए थे. सफल सर्जरी के बाद अब वो भारत लौटे हैं और अपनी फिटनेस को पाने के लिए खूब मेहनत भी कर रहे हैं. 

दूसरी ओर Jhulan Goswam ने टी-20 इंटरनेशनल से संन्यास ले लिया है. अभी हाल ही में मिताली ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया था. अब ये देखना है कि झुलन अपने करियर को कितना आगे लंबा ले जाती है. भारत की सबसे सफल गेंदबाज झुलन ने अपने करियर में अबतक 12 टेस्ट में 44 विकेट, 201 वनडे में 252 विकेट और 68 टी-20 इंटरनेशनल में 56 विकेट लेने में सफल रहीं हैं. 

* मैं कर सकता हूं विराट की बैटिंग की समस्या को दूर, मुझे उनके साथ चाहिए 20 मिनट, ग्रेट गावस्कर ने कहा 

बेन स्टोक्स के वनडे से संन्यास के बाद भारतीय पूर्व क्रिकेटर ने जाहिर की यह बड़ी चिंता, बोले कि...

यासिर शाह ने दिलायी वॉर्न की बॉल ऑफ सेंचुरी की याद, कुसल मेंडिस बस देखते रह गए, video

क्रिकेट से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com