विज्ञापन

Watch: "रोहित को केवल इसी तरह आईपीएल में...", पूर्व बैटर मोहम्मद कैफ ने भारतीय कप्तान को लेकर कह दी बहुत बड़ी बात

Rohit Sharma: रोहित शर्मा से आईपीएल से जुड़ी बड़ी खबर मार्केट में वायरल है. इसी पर कैफ ने अहम बात कही है

Watch: "रोहित को केवल इसी तरह आईपीएल में...", पूर्व बैटर मोहम्मद कैफ ने भारतीय कप्तान को लेकर कह दी बहुत बड़ी बात
पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने रोहित को बहुत ही अहम सलाह दी है
नई दिल्ली:

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) सोमवार को एक नहीं, बल्कि कई वजहों से चर्चा का विषय बन गए. बांग्लादेश के खिलाफ कानपुर में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट के चौथे दिन रोहित पहले चर्चा में मिडऑफ पर बेहतरीन कैच लेकर आए, तो फिर जिस अंदाज में उन्होंने यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) मिलकर तूफानी शुरुआत दी, तो रोहित को लेकर चर्चा एक अलग ही मुकाम पर चली गई. वहीं, एक और चर्चा रोहित के मेगा ऑक्शन से पहले मुंबई इंडियंस को छोड़कर दूसरी टीम जाने को लेकर है, तो इसी बीच पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) को लेकर बहुत ही अहम सलाह दी है. 

कैफ ने स्टार-स्पोर्ट्स चैनल पर एक कार्यक्रम में कहा, "रोहित को आईपीएल में बतौर कप्तान ही खेलना चाहिए.वह बहुत बड़े कप्तान हैं, उन्होंने कप्तानी में भारत को विश्व कप जिताया है. निश्चित रूप से उनके पास ऑफर होगा. पीछे से लोग इस बारे में बात करते हैं.फोन भी आते होंगे उनके पास, लेकिन यह बात सभी को बता है", उन्होंने कहा, "जैसे पिछली बार हार्दिक पांड्या गुजरात से मुंबई आए थे, तो ठीक उसी तरह रोहित भी कहीं भी जा सकते हैं. और उन्हें जाना भी चाहिए"

कैफ बोले, "अब रोहित के आईपीएल करियर में दो-तीन या जीतने भी साल बाकी बचे हैं, उन्हें यह समय बतौर कप्तान ही खेलना चाहिए. जो बात रोहित बतौर कप्तान मैदान पर कर सकते हैं, वह बात बहुत लोगों में नहीं है. पूरे आईपीएल में आप एक से एक कप्तान का नाम ले लो, लेकिन पांच बार ट्रॉफी जीतने वाला कोई कप्तान नहीं है."

अपने समय के दिग्गज फील्डर कैफ ने कहा, "हाल में कई लोगों ने कहा कि उनका समय खत्म हो गया है. वह क्यों विश्व कप खेल रहे हैं, लेकिन वह तजुर्बे और अनुभव के साथ विंडीज गए और भारत को विश्व कप जिताकर लाए. इन सब बातों को देखते हुए मैं यही कहूंगा कि उन्हें बतौर कप्तान ही आईपील में उतरना चाहिए. साथ ही, मैं यह भी कहूंगा कि आरसीबी को यह चांस लेना ही चाहिए." उन्होंने कहा, "आरसीबी को कुछ भी करके, कोई भी पैंतरा करके रोहित को कप्तान बना देना चाहिए और इससे उसका बहुत ही ज्यादा भला होगा. जो ट्रॉफी का सूखा आरसीबी का सालों से चला रहा है, वह खत्म हो जाएगा"


 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Ind vs Ban 2nd Test: "लोग मेरे बार में यह कहा करते थे कि...", ऐतिहासिक उपलब्धि के बाद जडेजा ने कह दी बड़ी बात
Watch: "रोहित को केवल इसी तरह आईपीएल में...", पूर्व बैटर मोहम्मद कैफ ने भारतीय कप्तान को लेकर कह दी बहुत बड़ी बात
IND vs BAN Rohit Sharma record The first batsman in the world to hits two sixes off the first two balls of the innings as an opener
Next Article
IND vs BAN: रोहित शर्मा ने वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाकर मचाया तहलका, ऐसा करने वाले दुनिया के इकलौते बल्लेबाज बने, विश्व क्रिकेट भी चौंका
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com