'मिस्ट्री बॉलर' ने लाइव मैच में जला दी दिमाग की बत्ती, बैटर को ऐसे दिया गच्चा, देख धोनी को भी नहीं हुआ यकीन

चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच जयपुर के संवाई मान सिंह स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में धोनी एंड कंपनी को हार का सामना करना पड़ा. लेकिन इस मैच में चेन्न्ई के 'मिस्ट्री बॉलर' का अंदाज़ सभी को काफी पसंद आ रहा है.

'मिस्ट्री बॉलर'  ने लाइव मैच में जला दी दिमाग की बत्ती, बैटर को ऐसे दिया गच्चा, देख धोनी को भी नहीं हुआ यकीन

'मिस्ट्री बॉलर' ने लाइव मैच में जला दी दिमाग की बत्ती, बैटर को ऐसे दिया गच्चा, देख धोनी को भी नहीं हुआ यकीन

नई दिल्ली:

CSK vs RR: चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच जयपुर के संवाई मान सिंह स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में धोनी एंड कंपनी को हार का सामना करना पड़ा. लेकिन इस मैच में एक मिस्ट्री विकेट टेकर गेंदबाज़ का अंदाज़ सभी को काफी पसंद आ रहा है. धोनी के तराशे हुए हीरे ने जयपुर में राजस्थान के बैटर को अपनी मिस्ट्री बॉलिंग का ऐसा शो दिखाया कि बल्लेबाज़ को होश ही उड़ गए. दरअसल राजस्थान ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए चेन्नई के गेंदबाज़ों को काफी परेशान किया. इसी बीच धोनी के भरोसेमंद महीश थीक्षणा (Maheesh Theekshana) ने हैटमायर को अपने जाल में फंसाकर  चेन्नई को शानदार वापसी कराई. कमाल की बात ये रही कि थीक्षणा की गेंद को हैटमायर समझ ही नहीं पाए और गच्चा खा गए. हैटमायर 8 रन के स्कोर पर बल्लेबाज़ी कर रहे थे और ये 17वें ओवर की पहली गेंद थी, राजस्थान की टीम का स्कोर भी 146 रन था. अगर हैटमायर कुछ देर ओर टिक जाते तो हो सकता था कि राजस्थान का स्कोर ओर बड़ा हो सकता था. लेकिन थीक्षणा ने ऐसा नहीं होने दिया. 

मैच की अगर बात करें राजस्थान ने टीम धोनी एंड कंपनी को 32 रन से मात देकर प्वाइंट्स टेबल में नंबर एक पायदान पर कब्जा कर लिया. जीत के लिए मिले 203 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए चेन्नई की शुरुआत खराब रही. और पिछले कुछ मैचों बेहतरीन पारी खेलने वाले डेवोन कॉनवे (8) इस बार टीम को अच्छी शुरुआत नहीं दे सके, तो दूसरे ओपनर ऋतुराज गायकवाड़ (47) उम्दा बल्लेबाजी को बड़ी पारी में तब्दील नहीं कर सके. इसके अलावा टीम को इस बार अजिंक्य रहाणे (15) और अंबाती रायुडु (0) से भी मदद नहीं मिली. एक छोर पर शिवम दुबे  (52) ने उम्दा पारी खेली, लेकिन लगातार बढ़ते जरूरी औसत पर वह पीछे होते गए, तो मोईन अली (23) और रवींद्र जडेजा (23) का प्रहार भी खासी देरी से आया.


यह देखते हुए खासी हैरानी हुई कि जब पीछे धोनी जैसा बल्लेबाज भी डगआउट में था, जो चेन्नई ने अटैक करने में इतनी देर क्यों कर दी. सुपर किंग्स की हार इस लिहाज से और ज्यादा फैंस को चिढ़ाने वाली रही कि धोनी डग आउट में बैठे के बैठे रह गए. और मैच चेन्नई के हाथ से निकल गया. सुपर किंग्स कोटे के 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 170 रन ही बना  सके. राजस्थान के बॉलरों ने भी उम्दा गेंदबाजी की. उसके स्पिनर एडम जंपा ने तीन, अश्विन ने दो और कुलदीप यादव ने एक विकेट लिया. यशस्वी जयसवाल को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया.


ये भी पढें:

मैदान में लेटकर 'दाल मखनी-दाल मखनी' चिल्लाने लगे निकोलस पूरन, फैंस को पसंद आ रही लखनऊ के बैटर की हिंदी, देखें Video

'मिस्ट्री बॉलर' ने लाइव मैच में जला दी दिमाग की बत्ती, बैटर को ऐसे दिया गच्चा, देख धोनी को भी नहीं हुआ यकीन

IPL 2023:"धोनी रिव्यू सिस्टम फेल", चेन्नई सुपर किंग्स ने गंवाया DRS तो सोशल मीडिया पर भड़के फैंस

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com