गलत नाम बोलकर इंटरव्यू ले रहे शख्स ने हरमनप्रीत कौर से लिया पंगा, भारतीय महिला कप्तान के रिएक्शन ने मचाई खलबली, Video

Harmanpreet Kaur Viral video: बांग्लादेश  (BAN W) vs IND Wऔर भारतीय महिला टीम के बीच तीसरे वनडे मैच में हरमन प्रीत कौर की एक हरकत ने बवाल खड़ा कर दिया.

गलत नाम बोलकर इंटरव्यू ले रहे शख्स ने हरमनप्रीत कौर से लिया पंगा, भारतीय महिला कप्तान के रिएक्शन ने मचाई खलबली, Video

India vs Bangladesh Women, हरमनप्रीत कौर ने एंकर की ली खबर

Harmanpreet Kaur Viral video: बांग्लादेश  (BAN W) vs IND Wऔर भारतीय महिला टीम के बीच तीसरे वनडे मैच में हरमन प्रीत कौर की एक हरकत ने बवाल खड़ा कर दिया. दरअसल, भारतीय कप्तान ने नाहिदा अख्तर की गेंद पर 14 रन पर LBW आउट दिए जाने पर हताशा में अपना बल्ला स्टंप पर मार दिया था. जिसको लेकर काफी बवाल मचा, मैच के बाद हरमन ने अंपायर पर निशाना साधा था और कहा कि, "इस सीरीज से हमें बहुत कुछ सीखने को मिला.. क्रिकेट के अलावा जिस तरह की अंपायरिंग हुई, उससे मैं आश्चर्यचकित हूं. मुझे लगता है बांग्लादेश के अगले दौरे पर हमें इस(खराब अंपायरिंग के) तरह की चीजों के लिए तैयार होकर आना पड़ेगा."

VIDEO: निर्णय से खफा हरमनप्रीत कौर ने स्टंप्स में दे मारा बल्ला, अंपायरिंग को लेकर कही यह बड़ी बात

वहीं, दूसरी ओर जब हरमन अपनी बात कह रही थी तो बांग्लादेशी एंकर ने उनका नाम गलत बता दिया, हुआ ये कि जैसे ही भारतीय कप्तान ने अपनी बात पूरी की तो इंटरव्यू ले रहे शख्स ने उन्हें "जेमिमा रोड्रिग्स" कहकर संबोधित किया, जिसे सुनकर हरमनप्रीत कौर गुस्सा हो गईं, हालांकि हरमन ने इस बार ज्यादा आक्रमकता नहीं दिखाई बल्कि प्यार ने माइक को हाथ में लेकर शख्स की ओर देखकर कहा, "हमनप्रीत..."जिसके बाद एंकर ने अपनी गलती मानी और फिर भारतीय कप्तान का सही नाम लिया. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है. 

मैच की बात करें तो  बांग्लादेश की सलामी बल्लेबाज फरगाना हक के करियर के पहले शतक और भारत की हरलीन देओल के आकर्षक अर्धशतक का गवाह रहा तीसरा महिला वनडे क्रिकेट मैच टाई रहा, जिससे दोनों देशों के बीच तीन मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर रही. बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट पर 225 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया, इसके जवाब में भारतीय टीम 49.3 ओवर में 225 रन पर आउट हो गई.


--- ये भी पढ़ें ---

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* VIDEO: मां ने फोन पर दिया आशीर्वाद, तो मुकेश कुमार का खुल गया खाता, पेसर बोले कि मां यह नहीं जानतीं...
* तूफानी थ्रो के आगे फेल 'सुपरफिट' विराट कोहली, ऐसे हुए रन आउट, गुस्से से पटका बल्ला, Video