PSL: बेन कटिंग को आउट होता समझ बीवी का ऐसे उतर गया चेहरा, देखें Video

पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2022) के 11वें मैच में पेशावर ज़ाल्मी की टीम कराची किंग्स को 9 रन से हराने में सफल रही. इस मैच के दौरान एक ऐसी घटना घटी जिसे देखकर फैन्स हैरान हैं.

PSL: बेन कटिंग को आउट होता समझ बीवी का ऐसे उतर गया चेहरा, देखें Video

PSL: बेन कटिंग को आउट होता समझ बीवी का उतर गया चेहरा, ऐसे रूठ गईं. देखें Video

खास बातें

  • बेन कटिंग की बीवी के अंदाज ने जीता फैन्स का दिल
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
  • बेन कटिंग को आउट होते देख एरिन का रिएक्शन हुआ वायरल

पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2022) के 11वें मैच में पेशावर ज़ाल्मी की टीम कराची किंग्स को 9 रन से हराने में सफल रही. इस मैच के दौरान एक ऐसी घटना घटी जिसे देखकर फैन्स हैरान हैं. दरअसल पेशावर जल्मी की पारी के दौरान जब बेन कटिंग बल्लेबाजी कर रहे थे तो 14वें ओवर के दौरान गेंदबाज मोहम्म्द नबी की चौथी गेंद पर बेन कटिंग (Ben Cutting) आउट होने से बच गए. दअसल गेंद को कटिंग अच्छी तरह से नहीं खेल पाए और गेंद सीधे स्टंप के पास से निकल कर सीधे विकेटकीपर के पास गई. लेकिन स्टंप करने के इरादे से विकेटकीपर ने हड़बड़ी दिखाई और उनके साथ से स्टंप की गिल्लियां गिर गई. एक पल में लगा कि बल्लेबाज या तो बोल्ड हुआ है या फिर स्टंप, लेकिन टीवी रिप्ले में देखने के बाद तुरंत पता चल गया कि विकेट पर लगी गिल्लियां विकेटकीपर के हाथ से गिरी है. 

IND vs WI 1st ODI: भारतीय प्लेइंग XI होगी चौंकाने वाली, 'कुल्चा जोड़ी' की वापसी तो यह खिलाड़ी कर सकता है डेब्यू, देखें संभावित XI

लेकिन इसी दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर कमेंटेटर भी हंसने लगे. दरअसल जब यह घटना घटी तो उस दौरान बेन कटिंग की बीवी टीवी स्पोर्ट्स एंकर एरिन होलैंड (Ben Cutting wife Erin Holland) भी मैच को देख रही थी. जब कटिंग के साथ ऐसा हुआ तो एरिन के चेहरे के भाव उड़ गए और उनका चेहरा उतर गया. इस पल को कैमरामैन ने कैद कर लिया. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. हालांकि जब कटिंग आउट नहीं हुए तो एरिन का चेहरा फिर से चमक बिखेरने लगा.


बता दें कि पेशावर जल्मी ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 4 विकेट पर 173 रन बनाए थे जिसमें शोएब मलिक ने 28 गेंद पर 52 रन की पारी खेली, मलिक ने अपनी पारी के दौरान 2 छक्के और 5 चौके जमाए. इसके अलावा बेन कटिंग ने 22 गेंद पर 24 रन की पारी खेली थी.

U-19 WC Final: जानें कब, कैसे और कहां देख सकेंगे IND vs ENG का सुपरहिट मुकाबला, ये खिलाड़ी होंगे 'X Factor'

बाद में कराची किंग्स की टीम 20 ओवर में 6 विकेट पर 164 रन ही बना सकी. कप्तान बाबर ने 63 गेंद पर 90 रन बनाए लेकिन अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए. बाबर ने अपनी पारी में 12 चौके और एक छक्का लगाने का कमाल किया और अंत कर नाबाद रहे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सौरव गांगुली के निशाने पर आए चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे .