T10 League में आदिल रशीद ने मचाया तहलका, हैट्रिक विकेट लेकर बल्लेबाजों का किया बेड़ागर्क, देेखें Video

T10 league: टी-10 लीग (T10 League) में इंग्लैंड के स्पिनर आदिल रशीद (Adil Rashid) ने अपनी गेंदबाजी का जलवा दिखाया और हैट्रिक विकेट लेकर दिखा दिया है कि छोटे फॉर्मेट में भी उनकी फिरकी गेंद विरोधी बल्लेबाजों के लिए खतरनाक साबित हो सकती है

T10 League में आदिल रशीद ने मचाया तहलका, हैट्रिक विकेट लेकर बल्लेबाजों का किया बेड़ागर्क, देेखें Video

आदिल रशीद ने बरपाया कहर

खास बातें

  • टी-10 लीग में रशीद ने मचाया तहलता
  • इस लीग में हैट्रिक विकेट लेने वाले छठे गेंदबाज बने
  • कहर बरपाती गेंद पर बल्लेबाजों का किया बेड़ा गर्क

T10 league: टी-10 लीग (T10 League) में इंग्लैंड के स्पिनर आदिल रशीद (Adil Rashid) ने अपनी गेंदबाजी का जलवा दिखाया और हैट्रिक विकेट लेकर दिखा दिया है कि छोटे फॉर्मेट में भी उनकी फिरकी गेंद विरोधी बल्लेबाजों के लिए खतरनाक साबित हो सकती है. टी-10 लीग के 30वें मैच में टीम अबू धाबी के खिलाफ दिल्ली बुल्स के गेंदबाज आदिल रशीद ने कमाल की गेंदबाजी की और 2 ओवर में 15 रन देकर 3 विकेट लिए. इस मैच में अबू धाबी ने टॉस जीतकर पहले दिल्ली बुल्स को बल्लेबाजी के लिए कहा, दिल्ली बुल्स ने पहले बल्लेबाजी की और 10 ओवर में 5 विकेट पर 135 रन बनाए, जिसमें रहमानुल्ला गुरबाज़ ने सबसे ज्यादा 69 रन बनाए. गुरबाज के अलावा शेरफेन रदरफोर्ड ने 22 गेंद पर 52 रन बनाकर टीम के स्कोर को 10 ओवर में 135 रन पर पहुंचाया. टीम अबू धाबी को जीत के लिए 10 ओवर में 136 रन का टारगेट मिला.

कोहली ने आखिरकार जीता टॉस, सोशल मीडिया पर मीम्स की बरसात, बने ऐसे जोक्स

आदिल रशीद ने बरपाया कहर
अबू धाबी की की टीम 10 ओवर में केवल 86 रन 8 विकेट पर बना पाई. दिल्ली बुल्स के गेंदबाज रशीद ने अपनी करिश्माई गेंदबाजी का जलवा दिखाया और 2 ओवर में 15 रन देकर 3 विकेट लिए जिसमें उनको द्वारा लिए गए तीनों विकेट 3 गेंद पर आए. आदिल राशिद ने अपने दूसरे ओवर में पहले लिविंगस्टोन को विकेटकीपर के हाथों कैच करवाया और फिर कॉलिन इनग्राम को आउट किया. हैट्रिक गेंद का सामना कर रहे जेमी ओवरटन के पास रशीद की गुगली का कोई जवाब नहीं था और वह बिना रन बनाए पवेलियन लौट गए. इस तरह से रशीद ने अपनी हैट्रिक विकेट पूरे की.


टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में दोनों पारियों में हैट्रिक विकेट लेने वाला इकलौता गेंदबाज

छठे गेंदबाज बने रशीद
टी-10 लीग के इतिहास में हैट्रिक विकेट हासिल करने वाले आदिल रशीद दुनिया के छठे गेंदबाज बन गए हैं. रशीद से पहले ऐसा कारनामा टी-10 लीग में पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी ने साल 2017 में ,आमेर यमीन और भारत के प्रवीण तांबे ने 2018 में तो वहीं, साउथ अफ्रीका के पूर्व पेसर वेन पार्नेल और ओशाने थॉमस ने इसी साल हैट्रिक विकेट लेना का कमाल किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सचिन तेंदुलकर ने एमपी के गांवों का किया दौरा.