कोहली ने आखिरकार जीता टॉस, सोशल मीडिया पर मीम्स की बरसात, बने ऐसे जोक्स

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने इस मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया है. कोहली के टॉस जीतने के बाद उनके चाहने वाले भी काफी खुश नजर आ रहे हैं.

कोहली ने आखिरकार जीता टॉस, सोशल मीडिया पर मीम्स की बरसात, बने ऐसे जोक्स

विराट कोहली ने जीता टॉस

खास बातें

  • मुंबई टेस्ट में विराट कोहली ने जीता टॉस
  • भारतीय टीम कर रही है पहले बल्लेबाजी
  • टॉस जीतते ही कोहली के चाहने वाले हुए खुश
मुंबई :

भारत (India) बनाम न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम (New Zealand National Cricket Team) के बीच मुंबई (Mumbai) स्थित वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede Stadium) में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मुकाबले में विराट कोहली (Virat Kohli) की बतौर कप्तान प्लेइंग इलेवन में वापसी हुई है. इससे पहले उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ संपन्न हुए T20 इंटरनेशनल सीरीज और जारी टेस्ट श्रृंखला के पहले मुकाबले में आराम दिया गया था. 

भारतीय नियमित कप्तान जब आज मैदान में उतर रहे थे तो क्रिकेट फैंस के साथ-साथ कई पूर्व खिलाड़ी उनके पिछले टॉस रिकॉर्ड को लेकर डरे हुए थे. दरअसल टेस्ट क्रिकेट में टॉस जीतना बहुत अहम माना जाता है, लेकिन कोहली का रिकॉर्ड यहां कुछ खास नहीं है. क्रिकेट के मैदान में कोहली के इसी निराशाजनक रिकॉर्ड को लेकर क्रिकेट प्रशंसक चिंतित थे.

Mumbai Test से तीन भारतीय धुरंधर हुए बाहर, सोशल मीडिया पर आ रही हैं ऐसी प्रतिक्रियाएं


खैर भारतीय कप्तान ने इस मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया है. कोहली के टॉस जीतने के बाद उनके चाहने वाले भी काफी खुश नजर आ रहे हैं. पूर्व टेस्ट विशेषज्ञ बल्लेबाज वसीम जाफर ने सोशल मीडिया पर एक मीम्स के माध्यम से अपनी खुशी जाहिर की है. उन्होंने इस मीम्स को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है, 'टॉस जीतकर ड्रेसिंग रूम में प्रवेश करते हुए विराट कोहली.' दरअसल जाफर ने जो मीम्स शेयर की है उस वीडियो में टीम के सभी खिलाड़ी वरिष्ठ अधिकारी के सामने खुशी से झूमते हुए नजर आ रहे हैं. 

IND vs NZ 2nd Test: न्यूजीलैंड टीम को तगड़ा झटका, केन विलियमसन हुए बाहर, अब यह खिलाड़ी करेगा कप्तानी

वसीम जाफर के अलावा विराट कोहली के टॉस जीतने पर उनके चाहने वाले भी उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से बधाई दे रहे हैं, जो इस प्रकार है- 

बता दें मुंबई टेस्ट के लिए भारतीय टीम में तीन अहम बदलाव हुए हैं. तेज गेंदबाज इशांत शर्मा की जगह मोहम्मद सिराज की टीम में वापसी हुई है. इसके अलावा अनुभवी बल्लेबाज अजिंक्‍य रहाणे की जगह विराट कोहली और रविंद्र जडेजा की जगह जयंत यादव की टीम में वापसी हुई है. 

सचिन तेंदुलकर ने एमपी के गांवों का किया दौरा

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com