टेस्ट ड्रा होने पर वसीम जाफर ने 'क्या गुंडा बनेगा रे तू' मीम्स शेयर कर इंग्लैंड टीम का उड़ाया मजाक

पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफऱ  (Wasim Jaffer) ने इंग्लैंड क्रिकेट टीम को ट्रोल किया और मीम्स शेयर करके मजाक उड़ाया है. 

टेस्ट ड्रा होने पर वसीम जाफर ने 'क्या गुंडा बनेगा रे तू' मीम्स शेयर कर इंग्लैंड टीम का उड़ाया मजाक

वसीम जाफऱ ने इंग्लैंड टीम का उड़ाया मजाक

NZ vs ENG: लॉ़र्ड्स में खेले गए इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच पहला टेस्ट मैच ड्रा पर खत्म हुआ. सलामी बल्लेबाज डोम सिबली के अर्धशतक और कप्तान जो रूट के साथ उनकी अर्धशतकीय साझेदारी से इंग्लैंड की टीम रविवार को यहां पांचवें और अंतिम दिन न्यूजीलैंड के खिलाफ पहला टेस्ट ड्रॉ कराने में सफल रही. कीवी टीम ने इंग्लैंड को जीत के लिए 273 रन का लक्ष्य दिया था. जिसके जवाब में इंग्लैंड की टीम तीन विकेट पर 170 रन ही बना सकी. इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच पहला टेस्ट मैच ड्रा पर खत्म होने के बाद भारत के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफऱ  (Wasim Jaffer) ने इंग्लैंड क्रिकेट टीम को ट्रोल किया और मीम्स शेयर करके मजाक उड़ाया है. 

तमीम इकबाल ने की बचकानी गलती, गेंद पकड़ने के लिए भूल गए बाउंड्री लाइन..देखें Video

वसीम जाफर हाल के समय में अपने मजाकिया मीम्स के जरिए फैन्स के बीच खूब पसंद किए जा रहे हैं. ऐसे में जब उन्होंने इंग्लैंड की टीम को ट्रोल किया तो फैन्स लगातार इस बात की चर्चा सोशल मीडिया पर कर रहे हैं. दरअसल जाफर ने एक मीम्स भी शेयर किया और कैप्शन में इंग्लैंड टीम को बुरी तरह से ट्रोल किया. 


पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने 'क्या गुंडा बनेगा रे तू..' वाले मीम्स के साथ कैप्शन में लिखा, 'यदि आप घर पर 3.6 प्रति ओवर के लक्ष्य का पीछा करने की कोशिश भी नहीं करेंगे, जिसमें कोई डब्ल्यूटीसी अंक दांव पर नहीं है, तो आप कब कोशिश करेंगे? टेस्ट क्रिकेट के लिए अच्छा विज्ञापन नहीं है'. बता दें कि जो मीम्स जाफऱ ने शेयर किया है उसमें कुछ ऐसी बात लिखी है जिसे पढ़कर फैन्स लोटपोट हो रहे हैं. पर फैन्स अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

ये हैं दुनिया के 5 सबसे लंबू क्रिकेटर, पाकिस्तान का खिलाड़ी नंबर 1 पर, देखें पूरी लिस्ट

इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच अब दूसरा टेस्ट मैच शुक्रवार को खेला जाएगा. पहले टेस्ट मैच में न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन पूरी तरह से फ्लॉप रहे थे. वहीं. कीवी गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की और इंग्लिश बल्लेबाजों को मैच में बांधकर रखा था. न्यूजीलैंड के लिए डेब्यू करने वाले कॉन्वे ने दोहरा शतक जमाकर अपने टेस्ट करियर का शानदार आगाज किया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com