विज्ञापन
Story ProgressBack

वसीम अकरम की भविष्यवाणी, इस टीम को बताया IPL 2024 का विजेता

Wasim Akram IPL 2024 Winner Prediction : आईपीएल 2024 का विजेता कौन होगा, इसको लेकर वसीम अकरम ने भविष्यवाणी कर डाली है.

Read Time: 3 mins
वसीम अकरम की भविष्यवाणी, इस टीम को बताया IPL 2024 का विजेता
IPL 2024 Winner prediction, वसीम अकरम की भविष्यवाणी

IPL 2024 Winner Prediction : पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज वसीम अकरम (Wasim Akram on IPL 2024 Winner) ने आईपीएल 2024 के विजेता को लेकर भविष्यवाणी की है. स्पोर्ट्सकीड़ा पर बात करते हुए अकरम ने उस टीम के नाम का ऐलान किया है जिसे वो इस आईपीएल में खिताब जीतते हुए देखना चाहते हैं. पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज ने आईपीएल 2024 के विजेता को लेकर अपनी राय दी और कहा, "देखिए भविष्यवाणी करना काफी मुश्किल है. शुरू में भी मैंने आपको बताया था कि शुरू की जो चार टीमें हैं राजस्थान रॉयल्स हैं. सनराइजर्स हैदराबाद है, केकेआर है, फिर सीएसके है. उसके बाद लखनऊ है और मुंबई भी कतार में हैं. यहां एक-एक दो-दो प्वाइंट्स का अंतर है. अब टीम वही आगे जाएगी जो सही समय पर सही परफॉर्मेंस करेंगे. अब यह समय है कि आप अपने प्लेइंग इलेवन का अच्छे से इस्तेमाल करें, आपकी टीम के कंबीनेशन सही हो, और सबसे बड़ी बात ये है कि आपके खिलाड़ी चोटिल न हों."

Advertisement

अकरम ने आगे कहा, "यदि कोई खिलाड़ी इस समय चोटिल होते भी हैं तो आपको यह ध्यान रखना होगा कि जो भी खिलाड़ी रिप्लेसमेंट के तौर पर बाहर बैठे हैं वो उसी तरह के खिलाड़ी हों. यहां भविष्यवाणी करना मुश्किल है लेकिन मैं केकेआर को सपोर्ट कर रहा हूं, वो अच्छा परफॉर्मेंस कर रहे हैं. मैंने केकेआर (KKR)  के लिए काम किया है. मैं गिरगिट की तरह रंग नहीं बदलता, मैंने केकेआर के लिए काम किया है, कोलकाता मेरी फेवरेट टीम है, मैं केकेआर के साथ हूं. अब तो गौतम भी केकेआर के साथ में हैं. मेरे लिए केकेआर की सपोर्ट डबल हो गई है."

अकरम ने सीधे तौर पर आगे कहा कि, "वो इस सीजन केकेआर को आईपीएल का विजेता बनते हुए देखना चाहते हैं. अकरम ने कहा, "यकीनन मैं चाहूंगा कि केकेआर इस सीजन आईपीएल का खिताब जीतें, मैं केकेआर को जीत का दावेदार मान रहा हूं. उसको सपोर्ट भी कर रहा हूं, गौतम के आने से काफी सपोर्ट भारतीय खिलाड़ियों को मिला है. केकेआर की किस्मत बदल रही है.  वह काफी कॉन्फिडेंस है. और उसके रहने से खिलाड़ियों को भरपूर सपोर्ट मिल  रहा है. यही कारण है कि इस सीजन केकेआर अलग टीम नजर आ रही है". 

Advertisement

ये भी पढ़े-  T20 World Cup 2024 के लिए वीरेन्द्र सहवाग ने भारतीय प्लेइंग XI का किया ऐलान, इन खिलाड़ियों को दी जगह

Advertisement

ये भी पढ़े-  "वह बिल्कुल अजहरुद्दीन की तरह है...", पूर्व भारतीय दिग्गज ने 22 साल के इस बल्लेबाज को बताया भारतीय क्रिकेट का दूसरा अजहर ट्रिस्टन स्टब्स ( (Tristan Stubbs South African cricketer)

Advertisement

Advertisement

अकरम ने आगे ये भी कहा कि, "इस आईपीएल में उनकी दूसरी सबसे फेवरेट टीम चेन्नई सुपरकिंग्स है.  मुझे पूरा यकीन है कि ओवरऑल सीएसके अच्छा परफॉर्मेंस करेंगे. उनके आप सही योजना है. ऋतुराज को उन्होंने कप्तान बनाकर भविष्य के लिए तैयारी कर ली है. गायकवाड़ युवा हैं और धोनी के साथ मिलकर खेल रहे हैं. धोनी से उन्हें कप्तानी के बारे में काफी कुछ सीखने को मिलने वाला है. पिछले साल मैंने सीएसके को लेकर भविष्यवाणी की थी. मेरी भविष्यवाणी सही रहती है. केकेआर के बाद सीएसके मेरी दूसरी फेवरेट टीम है." 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
"भारतीय टीम की कोचिंग में हजारों गुना दबाव और राजनीति..." लखनऊ के हेड कोच ने बड़ा बयान देकर मचाई सनसनी
वसीम अकरम की भविष्यवाणी, इस टीम को बताया IPL 2024 का विजेता
Mumbai Indians IPL 2024:How did Hardik Pandya appointment as captain cause harm to the team Rohit Sharma vs Hardik Pandya
Next Article
Mumbai Indians IPL 2024 : हार्दिक को कप्तान बनाने से कैसे हुआ टीम को नुकसान, क्या गलत फैसले लिए गए !
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;