वसीम अकरम ने बीवी की गेंद पर लगाया जोरदार शॉट, बेगम का यूं उतर गया चेहरा- Video

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम (Wasim Akram) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. अकरम सोशल मीडिया पर हमेशा अपनी तस्वीर या फिर बीवी शनायरा अकरम (Wasim Akram Wife Shaniera Akram) की तस्वीर भी शेयर करते रहते हैं

वसीम अकरम ने बीवी की गेंद पर लगाया जोरदार शॉट, बेगम का यूं उतर गया चेहरा- Video

वसीम अकरम की वाइफ बनी गेंदबाज

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम (Wasim Akram) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. अकरम सोशल मीडिया पर हमेशा अपनी तस्वीर या फिर बीवी शनायरा अकरम (Wasim Akram Wife Shaniera Akram) की तस्वीर भी शेयर करते रहते हैं. अब सोशल मीडिया पर उनके द्वारा शेयर किया गया एक पुराना वीडियो फिर से वायरल हुआ है. अकरम ने जो वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है उसमें वो अपनी बीवी की गेंद के सामने बल्लेबाजी करते दिख रहे हैं और साथ ही वाइफ द्वारा फेंकी गई गेंद पर जोरदार शॉट भी मारते हैं जिसे देखकर उनकी बीवी का चेहरा उतर जाता है. 

इस वीडियो पर फैन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. बता दें कि यह वीडियो एक इवेंट के दौरान का है जिसमें पूर्व क्रिकेटर की बीवी शनायरा अकरम ने गेंदबाजी में अपनी कुशलता दिखाई और पति के खिलाफ गेंदबाजी कर महफिल लूट ली. 

बता दें कि हाल ही में अकरम का एक और वीडियो वायरल हुआ था जिसमें पाकिस्तानी पूर्व क्रिकेटर ने शेन वार्न के याद में खेले गए चैरेटि मैच में इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल अर्थटन को अपनी 'इन स्विंग यॉर्कर' पर बोल्ड करने में सफल रहे थे. सोशल मीडिया पर यह वीडियो अभी तक वायरल है और फैन्स अकरम के क्लास को देखकर दांतों चले दांतों तले उंगली दबा रहे हैं. 


* विजय माल्या के साथ दिखे क्रिस गेल, तो फैन्स ने की दी Memes की बारिश, बने ऐसे Jokes
इंग्लैंड पहुंचते ही वसीम जाफर के साथ माइकल वॉन ने शुरू किया ट्विटर वॉर, पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने ऐसा जवाब देकर लूटी महफिल
* डेविड वॉर्नर शतक से 1 रन से चूके, लेकिन बना गए अपने करियर का सबसे बड़ा रिकॉर्ड

क्रिकेट से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पूर्व पाकिस्तानी कप्तान ने 104 टेस्ट मैच में 414 विकेट लिए थे. यही नहीं वनडे में अकरम के नाम 502 विकेट दर्ज है. अपने करियर में स्विंग ऑफ सुल्तान  ने 5 टी-20 मैच खेले हैं और इस दौरान 8 विकेट भी लेने में सफल रहे हैं. अकरम जहां गेंदबाजी के सुल्तान  थे तो वहीं बल्लेबाजी में भी कभी-कभी ऐसा कमाल कर दिखाते थे जिसे देखकर हर कोई हैरान रह जाता था. अकरम टेस्ट में एक दोहरा शतक भी जमा चुके हैं.