विज्ञापन
Story ProgressBack

"अब आपको फील्डिंग करने की ज़रूरत नहीं..", विराट ने क्रिस गेल को फिर से IPL में कमबैक करने को कहा, Viral Video

Virat Kohli on Chris Gayle, आरसीबी की जीत के बाद टीम के पूर्व खिलाड़ी क्रिस गेल भी बेंगलुरु खिलाड़ियों से मिलने के लिए  ड्रेसिंग रूम में पहुंचे थे.

"अब आपको फील्डिंग करने की ज़रूरत नहीं..", विराट ने क्रिस गेल को फिर से IPL में कमबैक करने को कहा, Viral Video
Virat Kohli on Chris Gayle

Virat Kohli with Chris Gayle Viral video: आरसीबी ने सीएसके (RCB vs CSK) को हराकर प्लेऑफ में क्वालीफाई कर लिया है. अब 22 मई को राजस्थान रॉयल्स के साथ आरसीबी एलिमिनेटर मैच खेलेगी. बता दें कि सीएसके को हराने के बाद आरसीबी के खिलाड़ियों ने जमकर जश्न मनाया था. यही नहीं आरसीबी की जीत के बाद टीम के पूर्व खिलाड़ी क्रिस गेल भी बेंगलुरु खिलाड़ियों से मिलने के लिए  ड्रेसिंग रूम में पहुंचे थे. गेल ने सभी खिलाड़ियों से मिलकर उनको बधाई दी थी तो वहीं कोहली को गेल ने गले से लगाया.

गेल से मिलकर कोहली (Virat Kohli with Chris Gayle Viral Video) ने उनको फिर से आईपीएल में कैमबैक करने को कहा है जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल है. दरअसल, आरसीबी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से वीडियो को शेयर किया है जिसमें कोहली उनको आईपीएल फिर से खेलने की बात कह  रहे हैं. 

गेल से मिलने पर कोहली ने कहा, "अगले साल आईपीएल में कमबैक करो,  इम्पैक्ट प्लेयर अभी चालू है. अब आपको फ़ील्डिंग करने की ज़रूरत नहीं है. यह आपके लिए डिज़ाइन किया गया है." यह बात कहते हुए कोहली मुस्कुरा रहे थे. वहीं, क्रिस गेल भी कोहली की बात को सुनकर अपनी हंसी नहीं रोक पाए. 

बता दें कि आरसीबी ने लगातार 6 मैच जीतकर प्लेऑफ में पहुंचने का सफर तय किया है. आरसीबी के लिए कोहली ने शानदार परफॉर्मेंस इस साल किया है. कोहली आईपीएल 2024 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं. विराट ने इस सीजन 14 मैचों में कुल 708 रन बनाने में सफल रहे हैं. विराट के बल्ले से एक शतक और 5 अर्धशतकीय पारियां निकली है. 

अब आरसीबी के फैन्स उम्मीद कर रहे होंगे कि टीम एलिमिनेट में राजस्थान को हराकर क्वालीफाई 2 मैच खेले. बता दें कि एलिमिनेटर मैच जीतने वाली टीम को क्वालीफायर 2 में खेलना होगा. क्वालीफायर 2 में क्वालीफायर 1 मैच हारने वाली टीम और एलिमिनेटर  मैच जीतने वाली टीम के बीच मुकाबला खेला जाएगा. 

ये भी पढ़े-  सकलैन मुश्ताक ने चुनी ऑल टाइम वनडे XI, चौंकाते हुए भारत से केवल एक खिलाड़ी को किया शामिल

ये भी पढ़े-  पैट कमिंस- शाहीन अफरीदी नहीं, बल्कि इस गेंदबाज का सामना करना सबसे मुश्किल, रोहित शर्मा ने बताया

ये भी पढ़े-  IPL 2024 Playoffs Schedule: जानिए कब, कहां और किसके बीच होगा क्वालीफायर-1, एलिमिनेटर, यहां देखें पूरा शेड्यूल

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Gautam Gambhir: "मुझे लगता है कि यह...", कोच गंभीर को लेकर रवि शास्त्री ने कही वो बात जो बदल देगी टीम इंडिया की कहानी
"अब आपको फील्डिंग करने की ज़रूरत नहीं..", विराट ने क्रिस गेल को फिर से IPL में कमबैक करने को कहा, Viral Video
social media gives its verdict as early as this big news comes in about Suryakumar Yadav
Next Article
जैसे ही सूर्यकुमार को लेकर आई यह बड़ी खबर, तो सोशल मीडिया ने भी सुना दिया यादव को लेकर यह फैसला
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;