विज्ञापन
This Article is From Jan 21, 2023

विराट ने सालों पहले ही खोल दिया था रोहित का ये 'राज़', अब सच भी आ गया सामने

रोहित की भूलने की आदत को लेकर अब लोग सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कॉमेंट्स कर रहे हैं क्योंकि भारतीय कप्तान टॉस जीतने के बाद भूल गए कि उन्हें बल्लेबाज़ी करनी है या गेंदबाज़ी. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

विराट ने सालों पहले ही खोल दिया था रोहित का ये 'राज़', अब सच भी आ गया सामने
विराट ने पहले ही खोल दिया था रोहित का राज़
नई दिल्ली:

भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच रायपुर में खेले जा रहे दूसरे वनडे मैच के टॉस के दौरान एक ऐसा वाक्या हुआ, जिसके बाद कोई भी अपनी हंसी नहीं रोक पाया. हुआ दरअसल यूं कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma Toss) टॉस जीतने के बाद भूल गए कि उन्हें बल्लेबाज़ी करनी है या गेंदबाज़ी, जिसके बाद मैच रैफरी काफी देर तक इंतज़ार करते रहे कि रोहित क्या कहेंगें? लेकिन रोहित खुद कन्फयूज़ नज़र आए कि उन्हें क्या करना है, जिसके कुछ देर बाद उन्होंने बताया वे पहले गेंदबाज़ी करेंगे. रोहित की इसी भूलने की आदत को लेकर अब लोग सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कॉमेंट्स कर रहे हैं. इसी बीच विराट कोहली (Virat- Rohit) का भी एक पुराना वीडियो वायरल हो गया है जिसमें उन्होंने रोहित शर्मा की भूलने की आदत के बारे में बताया है. अब फैंस कह रहे हैं कि विराट ने तो पहले ही कहा था और अब साबित भी हो गया कि रोहित शर्मा चीज़ों को कितना भूलते हैं. 

यहां पर देखें टॉस का वीडियो

दरअसल, हिट मैन ने टॉस जीतने के बाद ऐसे रिएक्ट किया कि जैसे कि वे अच्छी तरह से समझ नहीं पा रहे हैं. जिससे मैच रेफरी जवागल श्रीनाथ भी काफी देर कर रोहित को देखते रह गए. वहीं, न्यूजीलैंड के कप्तान भी रोहित के चेहरे को ताकते ही रहे. फिर हिट मैन ने अपना फैसला सुनाला और फील्डिंग करने को लेकर अपनी बात कही.  बता दें कि भारत की प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं है. पहले वनडे में भारत को 12 रन से जीत मिली थी. सीरीज में भारत 1-0 से आगे है. 
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
कोहली नहीं.. कौन है फ़ैब-4 में सबसे बेस्ट बल्लेबाज, एलिस्टेयर कुक के जवाब ने मचाई खलबली
विराट ने सालों पहले ही खोल दिया था रोहित का ये 'राज़', अब सच भी आ गया सामने
Mohammad Rizwan Flop Performance Stats Pakistan vs England 2nd Test PCB Watch Video
Next Article
Mohammad Rizwan: पाकिस्तान में मोहम्मद रिजवान की होगी अगली 'मेजर सर्जरी' औंधे मुंह गिरा स्टार का प्रदर्शन, VIDEO
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com