Vijay Hazare Trophy 2021: बिहार का खिलाड़ी पाया गया कोविड-19 पॉजेटिव संक्रमित

Vijay Hazare Trophy 2021: एक अन्य सूत्र ने बताया कि बाकी सभी खिलाड़ियों का कोविड-19 का परीक्षण कराया जा रहा है. बिहार ने 22 खिलाड़ियों को परीक्षण के लिये भेजा है. बिहार की टीम को एलीट ग्रुप सी में रखा गया है और उसे अपने सभी लीग मैच बेंगलुरू में खेलने हैं। उसे बुधवार को लीग मैच में उत्तर प्रदेश से भिड़ना है.

Vijay Hazare Trophy 2021: बिहार का खिलाड़ी पाया गया कोविड-19 पॉजेटिव संक्रमित

Vijay Hazare Trophy: बीसीसीआई के लिए खबर चिंतित करने वाली है

मुंबई:

विजय हजारे ट्रॉफी (Vijay Hazare Trophy 2021) में भाग ले रहे बिहार के एक खिलाड़ी को कोविड-19 के पॉजीटिव पाया गया है जिसके बाद अन्य सभी क्रिकेटरों का भी परीक्षण किया जा रहा है. बिहार क्रिकेट संघ (बीसीए) के एक वरिष्ठ अधिकारी ने मंगलवार को कहा, ‘हम इसकी पुष्टि करते हैं. संबंधित खिलाड़ी को अन्य खिलाड़ियों से अलग कर दिया गया है. वह अभी बेंगलुरू में है और यात्रा नहीं कर सकता है.'

सचिन ने अर्जुन तेंदुलकर को ट्रोल करने वालों को दिया करारा जबाव, बोले कि...

एक अन्य सूत्र ने बताया कि बाकी सभी खिलाड़ियों का कोविड-19 का परीक्षण कराया जा रहा है. बिहार ने 22 खिलाड़ियों को परीक्षण के लिये भेजा है. बिहार की टीम को एलीट ग्रुप सी में रखा गया है और उसे अपने सभी लीग मैच बेंगलुरू में खेलने हैं। उसे बुधवार को लीग मैच में उत्तर प्रदेश से भिड़ना है.

ऋषभ पंत ने अपने नए दोस्त के साथ शेयर किया Video, बोले- मिलिए स्पाइडी से'


बीसीए अधिकारी को उम्मीद है कि यह मैच पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार खेला जाएगा. महाराष्ट्र और हिमाचल प्रदेश के एक – एक खिलाड़ी को भी पिछले सप्ताह कोविड-19 के लिये पॉजेटिव पाया गया था लेकिन दोनों टीमों ने परीक्षण करवाने के बाद मैच खेलने जारी रखे. महाराष्ट्र और हिमाचल प्रदेश एलीट ग्रुप डी में हैं और वे जयपुर में अपने मैच खेल रहे हैं. राष्ट्रीय एकदिनी चैंपियनशिप हजारे ट्रॉफी के सभी मैच जैव सुरक्षित वातावरण में खेले जा रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.