गेंदबाज के इमोशन में बह गए धोनी, न चाहते हुए भी लेना पड़ा DRS, माही के रिएक्शन ने जीता दिल, Video

video MS Dhoni got lost in bowler's Maheesh Theekshana emotion had to take DRS even without wanting reaction goes viral IPL 2023

गेंदबाज के इमोशन में बह गए धोनी, न चाहते हुए भी लेना पड़ा DRS, माही के रिएक्शन ने जीता दिल, Video

धोनी के रिएक्शन ने मचाया सोशल मीडिया पर गदर

MS Dhoni Viral video: दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ मैच के दौरान कुछ ऐसा हुए जिसने हर किसी के चेहरे पर हंसी ला दिया. दरअसल, सीएसके के कप्तान धोनी जब भी रिव्यू लेते हैं, तब तब बल्लेबाज का विकेट गिरता है. इसलिए उन्हें 'धोनी रिव्यू सिस्टम' के नाम से भी जाना जाता है. लेकिन दिल्ली के खिलाफ मैच में गेंदबाज महेश थीक्षाना (Maheesh Theekshana MS Dhoni) के लिए धोनी को अपने इस ओहदे को एक मौके पर खोना पड़ा. दरअसल हुआ ये कि दिल्ली की पारी के 20वें ओवर के दौरान सीएसके स्पिनर महेश थीक्षाना हैट्रिक विकेट लेने के करीब थे. 20वें ओवर में थीक्षाना ने तीसरी गेंद पर ललित यादव और चौथी गेंद पर कुलदीप यादव को आउट कर लगातार 2 गेंद पर 2 विकेट चटका लिए थे. टीम इंडिया में एंट्री पाने को लेकर क्या सोच रहे हैं रिंकू सिंह, जवाब ने लूटी महफिल

अब थीक्षाना हैट्रिक पर थे. स्पिनर थीक्षाना की हैट्रिक गेंद का सामना करने के लिए क्रीज पर चेतन सकारिया आए थे. थीक्षाना ने हैट्रिक वाली गेंद पर बैटर को चकमा दे दिया और LBW की अपील की. थीक्षाना के इस अपील को अंपायर ने ठुकरा दिया, जिसके बाद गेंदबाज ने अपने कप्तान की ओर देखकर DRS लेने के लिए कहा, जिसपर धोनी ने जो रिएक्शन दिया, वह फैन्स का दिल जीत रहा है. 

हुआ ये कि जैसे ही थीक्षाना ने धोनी से DRS लेने की अपील की तो सीएसके कप्तान मुस्कुराने लगे, धोनी ने गेंदबाज को देखा और अपने सिर को हिलाने लगे, मुस्कुराते हुए धोनी ने DRS लेने का इशारा किया. दरअसल, धोनी को पता था कि बल्लेबाज आउट नहीं है लेकिन गेंदबाज के इमोशन को देखकर माही ने DRS लिया. बाद थर्ड अंपायर ने इस अपील को ठुकरा दिया. 

जडेजा की हुई जमकर धुनाई तो धोनी ने मैच जीतते ही अपने खिलाड़ी के साथ किया कुछ ऐसा, जीता लिया दिल, Video


सोशल मीडिया पर धोनी और थीक्षाना के बीच के इस घटना का वीडियो वायरल है. फैन्स जमकर  कमेंट कर रहे हैं. बता दें कि महेश थीक्षाना ने एक खास रिकॉर्ड भी बना दिया. थीक्षाना आईपीएल (IPL) इतिहास के इकलौते स्पिनर बन गए हैं जिन्होंने पारी के 20वें ओवर में कोई रन नहीं दिया, यानी मेडन ओवर किया और 2 विकेट भी निकाले.

वहीं, इस मैच की बात करें तो सीएसके ने दिल्ली कैपिटल्स को 77 रन से शिकस्त देकर प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की की. चेन्नई ने तीन विकेट पर 223 रन बनाने के बाद दिल्ली की पारी को नौ विकेट पर 146 रन पर रोक दिया, दिल्ली के लिए कप्तान डेविड वार्नर ने 58 गेंद में 86 रन की पारी खेली. चेन्नई के लिए दीपक चाहर ने तीन विक्रट जबकि मथीश पथिराना और महेश थीक्षाना ने दो-दो विकेट लिये.

--- ये भी पढ़ें ---

* VIDEO: अब इस "नए झमले" से नवीन-उल-हक का बचना बहुत ही मुश्किल, ईडेन पर हुआ कुछ ऐसा
* "भारत के पास WTC Final के लिए टीम में अभी भी है पंत जैसा X-फैक्टर प्लेयर", रिकी पोंटिंग ने कहा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com