Video : धोनी ने बेटी जीवा के साथ कुछ इस तरह मनाया न्यू ईयर का जश्न, देखें वीडियो

भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी लाइम लाइट से काफी दूर रहते हैं लेकिन अपने चाहने वालों की नज़रों नहीं बच पाते हैं. इसी बीच न्यू ईयर का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वे अपनी बेटी जीवा के साथ जश्न मनाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

Video : धोनी ने बेटी जीवा के साथ कुछ इस तरह मनाया न्यू ईयर का जश्न, देखें वीडियो

धोनी ने बेटी संग कुछ इस तरह मनाया नया साल

नई दिल्ली:

भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी लाइम लाइट से काफी दूर रहते हैं लेकिन अपने चाहने वालों की नज़रों नहीं बच पाते हैं. इसी बीच न्यू ईयर का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वे अपनी बेटी जीवा के साथ जश्न मनाते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो धोनी की पत्नी साक्षी धोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. जिसमें छोटी जीवा अपने पापा धोनी की गोद में काफी खुश नज़र आ रही है. वीडियो में काफी आतिशबाज़ी नज़र आ रही है. 

धोनी ने साल 2020 में 15 अगस्त के दिन ही अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास का एलान कर दिया था. उनके साथ ही इसी दिन सुरेश रैना ने भी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था. धोनी भारत के सबसे सफलतम कप्तान रहे हैं जिनकी कप्तानी में भारत ने 3 आईसीसी ट्रॉफी जीती हैं. अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास लेने के बाद धोनी आईपीएल की टीम चेन्न्ई सुपर किंग्स से खेलते हुए नज़र आते हैं. धोनी की कप्तानी में भारत ने साल 2007 में  टी20 विश्व कप, साल 2011 में वनडे विश्व कप और साल 2013 में चैंपियंस ट्रॉफी जीती थी. इसके बाद से भारत कोई भी आईसीसी ट्रॉफी नहीं जीत पाया है. उम्मीद है कि रोहित शर्मा की अगुआई वाली भारतीय टीम साल 2023 में भारत में होने वाले विश्व को जीतने में कामयाब होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com