Ssshhhh..., डेविड वॉर्नर ने शतक जमाने के बाद जॉनसन को ऐसे दिया करारा जवाब, Video

David Warner Celebration viral video, वॉर्नर ने पाकिस्तान के खिलाफ मैच में शतक जमाकर अपने बल्ले से इसका जबाव दिया है. सोशल मीडिया पर फैन्स वॉर्नर के शतक की खूब तारीफ कर रहे हैं. 

Ssshhhh..., डेविड वॉर्नर ने शतक जमाने के बाद जॉनसन को ऐसे दिया करारा जवाब, Video

David Warner celebration viral: व़ॉर्नर का शतक

David Warner vs  Mitchell Johnson: पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में डेविड वॉर्नर ने शानदार बल्लेबाजी की और 211 गेंद पर 164 रन बनाकर आउट हुए. वॉर्नर का टेस्ट में यह 26वां शतक है. वहीं, वॉर्नर ने अपनी 164 रन की पारी के दौरान एक खास कमाल भी कर दिया. वॉर्नर अब टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया की ओर से सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में पांचवें नंबर पर आ गए हैं. वॉर्नर ने मैथ्यू हेडन को पछाड़ दिया है. हेडन ने अपने टेस्ट करियर में 8625 रन बनाए थे तो वहीं अब वॉर्नर के नाम 8651 रन दर्ज हो गए हैं. (AUS vs PAK 1st test)

वैसे, ऑस्ट्रेलिया की ओर से सबसे ज्यादा रन रिकी पोंटिंग ने बनाए हैं. पोंटिंग ने 13,378 रन अपने करियर में बनानें में सफल रहे थे. एलन बॉर्डर ने 11, 174 रन तो वहीं स्टीव वॉ ने अबतक टेस्ट में 10,927 रन बना चुके हैं.  इसके अलावा स्टीव स्मिथ ने टेस्ट में 9, 351 रन बना चुके हैं. 

वहीं, दूसरी ओर जब वॉर्नर ने शतक जमाया तो बल्लेबाज ने पहले अपने ट्रेडमार्क स्टाइक में इसका जश्न मनाया तो फिर वहीं, अपना हाथ उठाकर चुप रहने का संकेत  भी दिया. वॉर्नर के इस एक्ट को देखकर शायद उन्होंने उन आलोचकों को करारा जवाब दिया है जो उनके खिलाफ टेस्ट मैच से पहले बयानबाजी कर रहे थे. सोशल मीडिया पर वॉर्नर के इस जश्न को लेकर लगातार कमेंट हो रहे हैं. 


दरअसल, वॉर्नर के इस जश्न को फैन्स मिचेल जॉनसन से जोड़ कर देख रहे हैं. बता दें कि  टेस्ट सीरीज के आगाज से पहले जॉनसन ने वॉर्नर को लेकर बयान बाजी की थी और कहा था कि जिसने बॉल टैम्परिंग की है उस खिलाड़ी को कैसे बोर्ड विदाई टेस्ट दे सकता है. जॉनसन ने वॉर्नर को लेकर काफी कुछ कहा था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके बाद वॉर्नर ने पाकिस्तान के खिलाफ मैच में शतक जमाकर अपने बल्ले से इसका जबाव दिया है. सोशल मीडिया पर फैन्स वॉर्नर के शतक की खूब तारीफ कर रहे हैं.