Virat Kohli और बेयरस्टो के बीच दूर हुई कड़वाहट, दोनों ने 'स्पोर्ट्समैन स्पिरिट' दिखाकर जीता फैन्स का दिल

ENG vs IND: भले ही पांचवें टेस्ट मैच के दौरान विराट कोहली  (Virat Kohli) और जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) के बीच कहासुनी हुई लेकिन मैच के बाद दोनों ने एक दूसरे से गले मिलकर 'स्पोर्ट्समैन स्पिरिट' का बेजोड़ नमूना पेश किया.

Virat Kohli और बेयरस्टो के बीच दूर हुई कड़वाहट, दोनों ने 'स्पोर्ट्समैन स्पिरिट' दिखाकर जीता फैन्स का दिल

ENG vs IND: भले ही पांचवें टेस्ट मैच के दौरान विराट कोहली  (Virat Kohli) और जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) के बीच कहासुनी हुई लेकिन मैच के बाद दोनों ने एक दूसरे से गले मिलकर 'स्पोर्ट्समैन स्पिरिट' का बेजोड़ नमूना पेश किया. बता दें कि टेस्ट मैच में इंग्लैंड की पहली पारी के दौरान भारतीय पूर्व कप्तान कोहली बल्लेबाज बेयरस्टो के साथ बहस करते दिखे थे. दोनों के बीच हुई बहसबाजी ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. यही नहीं कोहली के व्यवहार को लेकर लोगों ने कई तरह की बातें की. पूर्व क्रिकेटर  सहवाग ने कोहली को ट्रोल करते हुए ट्वीट भी किया था. दूसरी ओर कोहली से बहस करने के बाद भी बेयरस्टो का ध्यान भटका नहीं और पहली पारी में शतक जमाने में सफल रहे थे. 

* ENG vs IND: रवि शास्त्री ने बताया जसप्रीत बुमराह से कहां हुई गलती, अब चुकानी पड़ सकती बड़ी कीमत 

VIDEO: न्यूजीलैंड क्रिकेट का ऐतिहासिक फैसला, पुरुष और महिला क्रिकेटरों को समान वेतन देने वाला पहला क्रिकेट बोर्ड बना


भारतीय फैंस कर रहे बर्मिंघम में बारिश की दुआ, Memes की हुई बरसात, बने ऐसे जोक्स.. 

क्रिकेट से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

पहली पारी में हालांकि बेयरस्टो का कैच कोहली ने स्लिप में लिया था. कैच लेने के बाद विराट ने फ्लाइंग किस करके बेयरस्टो के आउट होन के जश्न मनाया था. लेकिन फिर दूसरी पारी में बेयरस्टो ने एक बार फिर कमाल की पारी खेली और 114 रन बनाकर नाबाद रहे. बेयरस्टो का टेस्ट में यह 11वां शतक था.  शतक लगाने के बाद बेयरस्टो झूमते हुए दिखे तो वहीं बल्ले से फ्लाइंग किस लेकर कोहली से बदला भी ले लिया. 

लेकिन जब इंग्लैंड की टीम मैच जीतने में सफल रही और सभी खिलाड़ी परंपरा के तहक एक दूसरे से हाथ मिलाते दिखे तो वहीं कोहली और बेयरस्टो का सामना हुआ तो दोनों खिलाड़ियों ने 'स्पोर्ट्समैन स्पिरिट' का बेजोड़ नमूना पेश करते हुए दोनों ने आपस में हुई बहसबाजी को भूलाकर प्यार से एक दूसरे को गले से लगाया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मैच की बात करें तो जो रूट और जॉनी बेयरस्टॉ के शानदार शतकों की मदद से इंग्लैंड ने टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में अपने सबसे बड़े लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत को पांचवें और आखिरी टेस्ट में सात विकेट से हराकर सीरीज में बराबरी की. इंग्लैंड ने जीत के लिये 378 रन का लक्ष्य पांचवें और आखिरी दिन पहले सत्र में ही हासिल कर लिया. रूट 142 और बेयरस्टॉ 114 रन बनाकर नाबाद रहे