विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 07, 2019

इसलिए krishnamachari srikkanth ने उठाया Shikhar Dhawan के रवैये पर सवाल

इसलिए krishnamachari srikkanth ने उठाया Shikhar Dhawan के रवैये पर सवाल
krishnamachari srikkanth श्रीकांत टी20 में नई सलामी जोड़ी चाहते हैं.
नई दिल्ली:

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज और सेलेक्टर कृष्णाचारी श्रीकांत (krishnamachari srikkanth) ने कहा है कि टीम इंडिया को टी20 फॉर्मेट में जल्द से जल्द एक व्यवस्थित टीम संयोजन तय कर लेना चाहिए. साथ ही, उन्होंने कहा कि बांग्लादेश से पहले टी20 मुकाबले में मिली हार के बाद कोई ज्यादा बदलाव करने की जरूरत नहीं है, लेकिन मैनेजमेंट को नई सलामी जोड़ी के बारे में सोचने की जरूरत है. श्रीकांत ने शिखर धवन के रवैये पर सवाल उठाया है. श्रीकांत (krishnamachari srikkanth) ने कहा कि दिल्ली में मिली हार के बाद किसी हड़बड़ी की जरूरत नहीं है. कुछ महीने बाद टी20 वर्ल्ड कप को देखते हुए इन प्रयोगों की  जरूरत है. और अगर आप मैदान पर सर्वश्रेष्ठ टीम नहीं उतार रहे हैं, तो सीखने की प्रक्रिया के तहत आपको उलट परिणामों को भी स्वीकार करना होगा. 

यह भी पढ़ें:  खराब दौर से गुजर रहे Rishabh Pant ने नेट पर बहाया पसीना, देखें VIDEO

पूर्व ओपनर ने निजी अखबार के लिए लिखे कॉलम में कहा कि लेकिन टीम मैनेजमेंट को जल्द ही संयोजन तय करना होगा. पूर्व में भारत पावर-प्ले में स्कोर की गति बढ़ाने में नाकाम रहा है. अक्सर रोहित शर्मा अपना काम बखूबी करते हैं, लेकिन जरूरत पड़ने पर शिखर धवन अपने गीयर नहीं बदल पाते जिसका खामियाजा टीम को उठाना पड़ता है. श्रीकांत ने आगे लिखा कि टी20 में शिखर धवन का रवैया हैरान करने वाला है और उनकी जगह केएल राहुल एक संभावित विकल्प हैं. 

यह भी पढ़ें:  धनराशि लेकर KPL में धीमी बैटिंग का आरोप, रणजी ट्रॉफी में खेल चुके दो क्रिकेटर गिरफ्तार..

श्रीकांत ने कहा टीम का वरिष्ठ खिलाड़ी होने के बावजूद उनकी अपनी नैसर्गिक बल्लेबाजी करने की नाकामी हैरानी वाली है. निश्चित ही, मैं इस फॉर्मेट में शिखर धवन की जगह केएल राहुल को अंतिम एकादश में खिलाना पसंद करूंगा. उन्होंने कहा कि पावर-प्ले में टीम में रोहित के अलावा दो और आतिशी बल्लेबाज  होने की जरूरत है. ध्यान दिला दें कि बांग्लादेश के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले में धवन ने सबसे ज्यादा  43 गेंदों पर 41 रन बनाए थे, लेकिन उनका स्ट्राइकरेट 100 से थोड़ा कम रहा था. वहीं, केएल राहुल ने बार-बार यह साबित किया है कि वह अपने खेल से विरोध टीम को पिछले पांव पर ला सकते हैं.

VIDEO:  हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान विराट कोहली.

रोहित शर्मा के बाद केएल राहुल इकलौते ऐसे खिलाड़ी हैं, जिनके नाम पर टी20 में दो शतक हैं. पहले मुकाबले में राहुल ने नंबर-3 पर बल्लेबाजी की थी. वहीं, श्रीकांत ने कहा कि अब जबकि कोहली टीम से बाहर हैं, तो ऋषभ पंत को नंबर चार पर पर्याप्त मौके दिए जाने चाहिएं. पंत की एमएस धोनी के साथ तुलना बिल्कुल भी सही बात नहीं है.
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Gautam Gambhir: "मुझे लगता है कि यह...", कोच गंभीर को लेकर रवि शास्त्री ने कही वो बात जो बदल देगी टीम इंडिया की कहानी
इसलिए krishnamachari srikkanth ने उठाया Shikhar Dhawan के रवैये पर सवाल
social media gives its verdict as early as this big news comes in about Suryakumar Yadav
Next Article
जैसे ही सूर्यकुमार को लेकर आई यह बड़ी खबर, तो सोशल मीडिया ने भी सुना दिया यादव को लेकर यह फैसला
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;