IND vs SA : सुनील गावस्कर ने की KL Rahul की खिंचाई, बोले- उनको समझ ही नहीं आया कि क्या किया जाए

एक समय ऐसा था जब साउथ अफ्रीका का स्कोर 68/3  था लेकिन उसके बाद चौथे विकेट लिए  टेम्बा बावुमा और रस्सी वैन डेर डूसन की जोड़ी ने 204 रनों की साझेदारी की. इस साझेदारी के दम भारतीय टीम को 297 रनों का लक्ष्य मिला.

IND vs SA : सुनील गावस्कर ने की KL Rahul की खिंचाई, बोले- उनको समझ ही नहीं आया कि क्या किया जाए

पहले एकदिवसीय मैच में पार्ल में भारत को 31 रनों से हार का सामना करना पड़ा

खास बातें

  • सुनील गावस्कर ने की केएल राहुल की खिंचाई
  • कप्तानी पर उठाए सवाल
  • बोले- उनको कोई आइडिया नहीं था कि क्या करना है
नई दिल्ली:

पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) को लगता है कि दक्षिण अफ्रीका के कप्तान टेम्बा बावुमा और रस्सी वैन डेर डूसन के बीच बुधवार को पहले एकदिवसीय मैच (1st ODI) में 204 रन की साझेदारी के दौरान भारत के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) के पास आइडिया ही खत्म हो गए थे कि क्या किया जाए. पहले एकदिवसीय मैच में पार्ल में भारत को 31 रनों से हार का सामना करना पड़ा. सीरीज में अब अफ्रीका 1-0 से आगे हो चुकी है. 

यह पढ़ें- बीसीसीआई जल्द करेगा सालाना अनुबंध का ऐलान, ये खिलाड़ी प्रमोशन की रेस में सबसे आगे

एक समय ऐसा था जब साउथ अफ्रीका का स्कोर 68/3  था लेकिन उसके बाद चौथे विकेट लिए  टेम्बा बावुमा और रस्सी वैन डेर डूसन की जोड़ी ने 204 रनों की साझेदारी की. इस साझेदारी के दम भारतीय टीम को 297 रनों का लक्ष्य मिला. इस मजबूत साझेदारी के चलते अफ्रीका ने आखिरी के पांच ओवरों में भारतीय गेंदबाजों की लय  बिगाड़ दी थी. भारत टेस्ट सीरीज हारने के बाद अब पहले वनडे में हारने के बाद सीरीज में 1-0 से पिछड़ चुकी है. 


यह पढ़ें- IPL 2022: इन खिलाड़ियों के लिए ऑक्शन में फ्रेंचाइजियों के बीच होगी जबरदस्त भिड़ंत

एक चैनल से बात करते हुए सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने कहा कि एक समय ऐसा लग रहा था कि केएल राहुल  (KL Rahul) के पास जैसे सभी आइडिया ही खत्म हो गए हों, यकीन ये पिच बैटिंग के लिए अच्छी थी. गेंद एक दम सीधे बल्ले पर आ रही थी. केएल राहुल को उस समय समझ ही नहीं आया कि क्या किया जाए . जब आपके पास आपके सबसे अनुभवी गेंदबाज थे जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार, उनको आपने अगर आखरी के पांच ओवरों के लिए बचा के  रखा तो स्कोर को इतना बड़ा बनना ही था. 

दो दशक के लंबे करियर के बाद सानिया का टेनिस से अलविदा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


. ​