इंग्लैंड में दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर पर बुरी तरह से हुआ हमला, अभी तक दो बार हो चुका है ऑपरेशन

इस युवा खिलाड़ी के लिए इंग्लैंड की बार्मी-आर्मी ने भी ट्वीट करते हुए उनके जल्द ही स्वस्थ होने की कामना की है. बता दें कि दक्षिण अफ्रीका में क्वलाजुलू-नटाल के लिए खेलने वाले मोंडिली खुमालो अभी तक चार प्रथमश्रेणी, एक लिस्ट ए और एक टी20 मैच खेल चुके हैं

इंग्लैंड में दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर पर बुरी तरह से हुआ हमला, अभी तक दो  बार हो चुका है ऑपरेशन

दक्षिण अफ्रीका की जूनियर टीम में खेल चुके मोंडली खुमालो इंग्लैंड में क्लब क्रिकेट खेल रहे हैं

खास बातें

  • दक्षिण अफ्रीका अंडर-19 केे सदस्य रह चुके हैं
  • चार प्रथम श्रेणी मैचों में हैं 11 विकेट
  • इंग्लैंड में क्लब क्रिकेट खेलने गए हुए हैं
नई दिल्ली:

दक्षिण अफ्रीका के लिए अंडर-19 क्रिकेट खेल चुके खिलाड़ी मोंडली खुमालो पर इंग्लैंड के शहर सोमसेट में एक पब के बाहर खुद पर हुए हमले में बुरी तरह से घायल हो गए हैं. उन्होंने अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एक वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार 20 साल के इस तेज गेंदबाज की  हालत बहुत ही ज्यादा गंभीर है. अभी तक उनके दो ऑपरेशन किए जा जुके हैं और उनके दिमाग से रक्तस्राव जारी है. इस घटना के आरोपी 27 साल के एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है. खुमाललो का दक्षिण अफ्रीका में क्वा-जुलू नटाल के साथ करार है. 

यह भी पढ़ें:गावस्कर ने "सेकेंड सीजन सिंड्रोम" के शिकार खिलाड़ियों को लेकर कही बड़ी बात, बोले कि आईपीएल से ज्यादा...

खुमालो के एजेंट ने वेबसाइट से बातचीत में बताया कि मोंडली बहुत ही सज्जन लड़का है. उनकी मां को अभी तक यह समझ नहीं आ रहा कि उनके बेटे के साथ ऐसी भी घटना हो सकती है. वास्तव में, वह बहुत ही  प्यारा  बच्चा है. इंग्लैंड में उसका समय बहुत ही अच्छा जा रहा था. उसने क्लब के लिए बहुत ही अच्छी गेंदबाजी की और वह क्लब का एक अभिन्न हिस्सा बन चुका था. 


इस युवा खिलाड़ी के लिए इंग्लैंड की बार्मी-आर्मी ने भी ट्वीट करते हुए उनके जल्द ही स्वस्थ होने की कामना की है. बता दें कि दक्षिण अफ्रीका में क्वलाजुलू-नटाल के लिए खेलने वाले मोंडिली खुमालो अभी तक चार प्रथमश्रेणी, एक लिस्ट ए और एक टी20 मैच खेल चुके हैं. प्रथमश्रेणी मुकाबलों में इस पेसर ने 11 विकेट चटकाए हैं. इसमें पारी में एक बार चार विकेट भी शामिल हैं. 

फैंस अपनी संवेदना प्रकट कर रहे हैं

यह भी पढ़ें:  कोहली 45 साल की उम्र तक क्रिकेट खेलेंगे और 110 शतक लगाएंगे, लोगों को कुछ भी बोलने से पहले सोचना चाहिए"

युवा क्रिकेटर की हालत बहुत ही ज्यादा गंभीर है

बार्मी-आर्मी ने भी ट्वीट किया है

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्पोर्ट्स यू-ट्यूब चैनल को जल्दी से करें सब्सक्राइब