"विराट कोहली 45 साल की उम्र तक क्रिकेट खेलेंगे और 110 शतक लगाएंगे, लोगों को कुछ भी बोलने से पहले सोचना चाहिए"

बयान देने से पहले लोगों को यह समझना चाहिए कि छोटे बच्चे उनकी ओर देखते हैं. विराट कोहली के बारे में उनको सोच समझकर बोलना चाहिए.

विराट की आलोचना करने वालों को अपने शब्दों पर ध्यान देना चाहिए

खास बातें

  • शोएब अख्तर ने की विराट कोहली की तारीफ
  • बोले- विराट कोहली ऑल टाइम ग्रेट बल्लेबाज हैं
  • अख्तर ने कहा उनके बारे में बोलने से पहले सोचना चाहिए
नई दिल्ली:

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और  भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के लिए आईपीएल (IPL) का यह 15वां सीजन भी कुछ खास नहीं रहा. हालांकि विराट के बल्ले से रन निकले लेकिन जिस विराट कोहली को फैंस जानते हैं और जो उन्होंने जो स्टैंडर्ड सेट किए हैं उसके हिसाब से ऐसा लगता है कि विराट कोहली के लिए ये सीजन भी फीका रहा. 

यह भी पढ़ें- मोहम्मद शमी के नाम दर्ज हआ अनोखा रिकॉर्ड, IPL में पहली बार हुआ ऐसा

ni0p45rg

सोशल मीडिया पर विराट कोहली के बारे में लोगों ने बहुत सी बातें की गईं. फैंस की आलोचना के बीच पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने विराट कोहली के बचाव में आते हुए अपने मन की बात रखी है. अख्तर ने विराट कोहली के बारे में कहा कि मैं चाहता हूं कि वो 110 शतक बनाए और 45 साल तक क्रिकेट खेलना चाहिए. 


यह भी पढ़ें- Team India Schedule: T20WC से पहले जानिए भारत टीम का पूरा शेड्यूल, SA और ENG जैसी टीमों से होगा सामना

अख्तर ने स्पोर्ट्सकीड़ा से इंटरव्यू के दौरान कहा, ''बयान देने से पहले लोगों को यह समझना चाहिए कि छोटे बच्चे उनकी ओर देखते हैं. विराट कोहली के बारे में उनको सोच समझकर बोलना चाहिए.  विराट कोहली को सम्मान मिलना चाहिए, जिसका वह हकदार है. शोएब ने आगे कहा कि पाकिस्तानी होने के नाते मैं कह रहा हूं कि कोहली सर्वकालिक महान खिलाड़ी है. मैं चाहता हूं कि वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 110 शतक लगाए, मैं चाहता हूं कि वह 45 साल की उम्र तक क्रिकेट खेले.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अख्तर ने आगे कहा कि "विराट की आलोचना करने वालों को अपने शब्दों पर ध्यान देना चाहिए, उनको सचिन तेंदुलकर से सीखना चाहिए,  वे कितने विनम्र इंसान हैं और कुछ भी बयान देने ने पहले सोचते हैं. विराट की निंदा करने वाले कुछ भी बोलते हैं कभी उनकी बेगम के बारे में कुछ बोलेंगे कभी उनके बच्चों के बारे में ये सब ठीक नहीं है "