'आप कन्फ्यूज हो जाएंगे.." सौरव गांगुली से अपने ही बर्थडे पर हो गई गलती, इरफान पठान ने ले ली मौज

Sourav Ganguly Birthday, सौरव गांगुली ने अपने बर्थडे के मौके पर एक खास वीडियो शेयर किया है जिसमें गांगुली की बल्लेबाजी की पुरानी झलक दिखाई गई है. इस वीडियो को देखकर इरफान पठान (Irfan Pathan reaction) ने रिएक्ट किया और गांगुली से हुई गलती का भी जिक्र किया है. 

'आप कन्फ्यूज हो जाएंगे..

गांगुली से अपने ही बर्थडे पर हो गई गलती, इरफान पठान ने ले ली मौज

Sourav Ganguly Birthday: सौरव गांगुली आज अपना 51वां बर्थडे मना रहे हैं. गांगुली भारत के ऐसे कप्तान रहे हैं जिन्होंने ऐसे समय में भारत की कप्तानी की जब टीम इंडिया में मैच फिक्सिंग का साया मंडरा रहा था. गांगुली ने कप्तानी संभाली और टीम में ऐसे-ऐसे खिलाड़ियों का चयन करवाया जो बाद में जाकर टीम इंडिया के लिए एक्स फैक्टर साबित हुए. बता दें कि गांगुली ने अपनी कप्तानी में धोनी, रोहित शर्मा, इरफान पठान, युवराज सिंह और सहवाग जैसे खिलाड़ियों की तकदीर बदल कर रख दी. यही कारण है कि ये सभी खिलाड़ी गांगुली को आज भी बड़ा सम्मान देते हैं. 

वहीं, सौरव गांगुली ने अपने बर्थडे के मौके पर एक खास वीडियो शेयर किया है जिसमें गांगुली की बल्लेबाजी की पुरानी झलक दिखाई गई है. इस वीडियो को देखकर इरफान पठान (Irfan Pathan reaction) ने रिएक्ट किया और गांगुली से हुई गलती का भी जिक्र किया है. 

दरअसल, जो वीडियो गांगुली ने शेयर किया है उसमें एक क्लिप में इरफान पठान भी बैटिंग करते हुए नजर आ रहे हैं.  वीडियो को देखकर इरफान ने रिएक्ट किया औऱ लिखा, "दादी, मुझे कभी नहीं पता था कि हम बल्लेबाजी करते समय इतने एक जैसे दिखते हैं कि आप कन्फ्यूज हो जाएंगे, लेकिन धन्यवाद, मैं इसे एक बड़ी प्रशंसा के रूप में लूंगा." वैसे, इरफान के इस कमेंट पर गांगुली को कोई जवाब नहीं आया है. 


सचिन ने भी गांगुली के बर्थडे पर ट्वीट किया और खास अंदाज में उन्हें बधाई दी है. बता दें कि गांगुली और सचिन की ओपनिंग जोड़ी विश्व क्रिकेट की सबसे बेहतरीन ओपनिंग जोड़ी के तौर पर याद की जाती है. सचिन ने गांगुली के बर्थडे पर ट्वीट करते हुए लिखा कि, "दादी एक ऐसे शख्स हैं जो अपना जन्मदिन भी ऑफ साइड में मनाते हैं.. वो ऑफसाइड से कितना प्यार करते हैं.जन्मदिन मुबारक हो मेरे दोस्त!"

--- ये भी पढ़ें ---

* "जियो मेरे यार...", पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने हारिस रऊफ को शादी के लिए दी बधाई, देखें Photo and Video
* WI vs IND: वार्म अप मैच में रोहित शर्मा XI के खिलाफ भारत के इस दिग्गज ने संभाली विरोधी टीम की कप्तानी, ऐसा रहा मैच का हाल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com