वर्ल्ड कप QF3: जीतेगा भाई जीतेगा, आज पाकिस्तान जीतेगा...

नई दिल्ली:

एडिलेड में वर्ल्ड कप के तीसरा क्वार्टर फ़ाइनल ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच खेला जा रहा है। पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी का फ़ैसला लिया है। इस मैच पर भारतीय क्रिकेट फैंस की नजरें भी टिकी हुई हैं, क्योंकि इस मुकाबले में जीतने वाली टीम सेमीफ़ाइनल में भारत से भिड़ेगी।
 
इस लिहाज से देखें तो भारतीय फैंस पहली बार पाकिस्तान टीम के साथ दिखाई दे रहा है। भारत ने 2011 के वर्ल्डकप के सेमीफाइनल में भी पाकिस्तान को हराया था। सोशल मीडिया पर भारतीय फैंस पाकिस्तान टीम का समर्थन करती दिख रहे हैं।

ट्विटर में भारतीय ट्रेंड #AusvsPak सबसे ज्यादा ट्रेंड कर रहा है जबकि #PakvsAus दूसरे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है, जबकि फेसबुक के इंडिया ट्रेंडिंग में भी AusvsPak तीसरे नंबर पर है।


यूजर हैंडल @amitabhlaloriya ने लिखा है, कई सालों में पहली बार आज हर भारतीय कह रहा है- जीतेगा भाई जीतेगा, आज पाकिस्तान जीतेगा।


यूजर हैंडल @Delhitouch का इस्तेमाल करने वाले शख्स ने लिखा है, पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच मुकाबले के विजेता से तय होगा कि वर्ल्डकप कौन जीतेगा, पाकिस्तान जीता तो वर्ल्डकप भारत का।


यूजर हैंडल @anandwalu ने लिखा है कि, जब मैं बच्चा था, तब मेरी मां कहती थी कि पाकिस्तान हर शुक्रवार को अपना मैच जीतता है, आज भी ऐसा होगा?


यूजर हैंडल @nivedithg ने लिखा है, आज पाकिस्तान के लिए मौका-मौका है, हम चाहते हैं कि 2011 के वर्ल्ड कप सेमीफ़ाइनल की तरह ही 2015 में भारत का मुक़ाबला पाकिस्तान से हो।


यूजर हैंडल @Dr_SJK  ने लिखा है, कम ऑन पाकिस्तान, क्योंकि सेमीफ़ाइनल में तुम्हें हराना आसान होगा।


वहीं @Dosabandit ने लिखा है, हमारे गुड लुकिंग पडो़सी सेमीफ़ाइनल में जगह हासिल करने के लिए आज खेल रहे हैं, उन्हें आज गुडलक।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हालांकि कुछ फैंस चाहते हैं कि सेमीफ़ाइनल में भारत ऑस्ट्रेलिया को हराने का करिश्मा दिखाए। यूजर हैंडल @GautamGuliani ने लिखा है, पाकिस्तान को हराना आसान होगा, लेकिन सेमीफ़ाइनल में ऑस्ट्रेलिया को हराना उससे बेहतर रहेगा।