जानिए, बंगाल-विदर्भ रणजी मैच में किस 'अनचाहे मेहमान' ने रुकवा दिया खेल

जानिए, बंगाल-विदर्भ रणजी मैच में किस 'अनचाहे मेहमान' ने रुकवा दिया खेल

कोलकाता :

क्रिकेट के खेल में बारिश और आउटफील्‍ड गीला होने के कारणों से खेल रुकना आम बात है। कई बार ऐसे अवसर भी आए हैं जब धूल भरी आंधी और पावर फेल्‍युअर के कारण खेल रोका गया है।

दर्शकों के उत्‍पात और खतरनाक पिच के कारण भी कई बार खेल रुका है, लेकिन कोलकाता में खेले जा रहे विदर्भ और मेजबान पश्चिम बंगाल के रणजी ट्रॉफी मैच के दौरान एक 'अनचाहे मेहमान' के आगमन ने खेल रुकवा दिया। क्रिकेट के मैदान पर ऐसे वाकये आमतौर पर कम ही देखने को मिलते हैं।  

जाधवपुर यूनिवर्सिटी साल्‍ट लेक कैंपस कम्‍पाउंड में दूसरे दिन का खेल कुछ देर के लिए इस कारण रोकना पड़ा क्‍योंकि एक सांप मैदान में देखा गया। रविवार को विदर्भ की टीम जब मैदान पर थी तो टीम के एक खिलाड़ी ने आउटफील्‍ड में सांप को देखा। बस फिर क्‍या था, खेल को रोक दिया गया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टॉयलेट में दिखा दूसरा सांप
रिपोर्टों के अनुसार, स्‍थानीय ग्राउंड्समैन ने स्टिक की मदद से सांप को किसी तरह भगाया। मैदान पर मौजूद लोगों के अनुसार, सांप संभवत: जहरीला था और क्रिकेट पदाधिकारियों ने कोई जोखिम नहीं लेते हुए खेल रुकवा दिया। मजे की बात तो यह रही कि टीम जब ड्रेसिंग रूम पहुंची तो उन्‍हें टॉयलेट में दूसरा सांप दिखा। इससे खिलाड़ी और घबरा गए। जाधवपुर यूनिवर्सिटी मैदान को इससे पीले विजय हजारे ट्रॉफी के मैचों के लिए इस्‍तेमाल किया जाता रहा है।