Sl vs Ind: टीम धवन मैनेजमेंट बरत रहा अतिरिक्त सतर्कता, लंकाई खिलाड़ियों की रिपोर्ट का बेसब्री से इंतजार

श्रीलंका कोच मिकी ऑर्थर ने एक बेवसाइट से बातचीत में कहा कि कोलंबो पहुंचने के बाद हमें अपने कमरों में सीधे जाने की इजाजत नहीं दी गयी है. पहले हमारा एंटीजेन टेस्ट हुआ और इसके बाद ही ऐसा संभव हुआ. खिलाड़ियों का एक और पीसीआर टेस्ट हुआ है और इसकी रिपोर्ट आज देर रात तक आ जाएगी.

Sl vs Ind: टीम धवन मैनेजमेंट बरत रहा अतिरिक्त सतर्कता, लंकाई खिलाड़ियों की रिपोर्ट का बेसब्री से इंतजार

बीसीसीआई को लंकाई खिलाड़ियों की रिपोर्ट का इंतजार है

खास बातें

  • क्या रिपोर्ट आएगी श्रीलंका खिलाड़ियों की ?
  • सीरीज शुरू हो रही है 13 जुलाई से
  • अंग्रेज खिलाड़ियों से रहा था हालिया खासा मेल-जोल
नई दिल्ली:

करोड़ों भारतीय क्रिकेट कुछ ही दिन बाद शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की कप्तानी में श्रीलंका के खिलाफ शुरू होने वाली वनडे सीरीज के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. तीन वनडे सीरीज का पहला मुकाबला 13 जुलाई को खेला जाएगा, तो इसके बाद इतने ही टी20 मुकाबले खेले जाएंगे. भारतीय खिलाड़ी पहले से ही श्रीलंका में हैं और वे सीरीज की तैयारी के लिए खुद को ढालने में जुटे हैं, लेकिन श्रीलंका टीम इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज खेलने के बाद स्वदेश लौटेगी और खिलाड़ियों को श्रीलंका पहुंचने के बाद क्वारंटीन में रहना होगा.

यह राज़ है यशपाल शर्मा का 83 विश्व कप के दौरान बार-बार दिलीप कुमार की क्रांति फिल्म देखने का

थोड़ा परेशान करने वाली खबर यह है कि इंग्लैंड के खिलाड़ियों सहित कुछ स्टॉफ सदस्यों के कोविड-19 पीड़ित पाए जाने के बाद श्रीलंका क्रिकेटर रडार पर आ गए हैं क्योंकि दोनों ही टीमों के खिलाड़ियों ने पिछले कुछ हफ्ते साथ-साथ गुजारे. यही वजह है कि क्रिकेट श्रीलंका और बीसीसीआई के अधिकारी लंकाई खिलाड़यों की रिपोर्ट आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. आज देर रात तक इन खिलाड़ियों की रिपोर्ट आ सकती है.

श्रीलंका कोच मिकी ऑर्थर ने एक बेवसाइट से बातचीत में कहा कि कोलंबो पहुंचने के बाद हमें अपने कमरों में सीधे जाने की इजाजत नहीं दी गयी है. पहले हमारा एंटीजेन टेस्ट हुआ और इसके बाद ही ऐसा संभव हुआ. खिलाड़ियों का एक और पीसीआर टेस्ट हुआ है और इसकी रिपोर्ट आज देर रात तक आ जाएगी. उन्होंने कहा कि वनडे सीरीज की समाप्ति पर दोनों खिलाड़ियों के बीच काफी संपर्क रहा. खिलाड़ियों के बीच बातचीत हुई और इन्होंने खासा समय गुजारा है. ऐसे में यह चिंता का समय है. 

सचिन ने दी दिलीप कुमार को श्रद्धांजलि, बोले कि आप जैसा...


नयी खबर यह भी है कि भारत के दौरे को सहजता से जारी रखने के लिए क्रिकेट श्रीलंका खिलाड़ियों की टेस्ट की संख्या भी बढ़ाने जा रहा है. वहीं, इंग्लिश खेमे में कई खिलाड़ियों के पॉजिटिव आने के बाद भारतीय मैनेजमेंट सतर्क हो गया है और खिलाड़ियों से अतिरिक्त सावधानी बरतने को कहा गया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ महीने पहले मिनी ऑक्शन में कृष्णप्पा गौतम 9.25 करोड़ रुपये में बिके थे. ​