Asia Cup Super Four; Ind vs Pak: शुभमन गिल का शाहीन अफरीदी पर प्रहार, सोशल मीडिया पर आई मिम्स की बाढ़

Shubman Gill vs Shaheen Afridi; Asia Cup 2023: भारत और पाकिस्तान के बीच सुपर 4 में मुकाबला कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम में खेला गया. बारिश के कारण मैच को सस्पेंड कर दिया गया. अब मैच रिजर्व डे यानी सोमवार यानि आज खेला जाएगा

Asia Cup Super Four; Ind vs Pak: शुभमन गिल का शाहीन अफरीदी पर प्रहार, सोशल मीडिया पर आई मिम्स की बाढ़

Asia Cup 2023 Super Four

Shubman Gill vs Shaheen Afridi; Asia Cup 2023: रविवार को कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में पाकिस्तान के खिलाफ महत्वपूर्ण एशिया कप 2023 सुपर 4 मैच के दौरान शुबमन गिल ने अपने बल्लेबाज़ी का शानदार नमूना पेश किया. पाकिस्तान के खिलाफ उनकी ये आक्रामक बल्लेबाज़ी वाकई में बहुत शानदार थी. दाएं हाथ के बल्लेबाज ने पहली गेंद पर एक रन लिया, लेकिन बाद में वह आक्रामक हो गए और पाकिस्तान के स्टार तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी (Shubman Gill vs Shaheen Afridi) को इसका सामना करना पड़ा. गिल ने अपनी पारी की दूसरी गेंद पर चौका लगाया और शाहीन द्वारा फेंके गए ओवर में दो और चौके लगाए. हालांकि, वह अंत नहीं था.

शाहीन फिर से गेंदबाजी करने आए, तो गिल ने खेल में दूसरी बार उन पर तीन चौके लगाए और इसे भारत के लिए एक और बड़ा ओवर बना दिया. गिल ने केवल 37 गेंदों में अपना अर्धशतक (Shubman Gill Half Century vs Pak) पूरा किया. यह इस फॉर्मेट में उनका आठवां अर्धशतक था. शाहीन को अंततः 52 गेंदों पर 58 रन के स्कोर पर गिल का विकेट मिला. इसने पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) को शाहीन को आक्रमण से हटाने के लिए मजबूर किया.

स्टार गेंदबाज के खिलाफ गिल के प्रदर्शन के तुरंत बाद, प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर बाएं हाथ के पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन को ट्रोल करने वाले कई मीम्स भर दिए.


भारत और पाकिस्तान के बीच सुपर 4 में मुकाबला कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम में खेला गया. बारिश के कारण मैच को सस्पेंड कर दिया गया. अब मैच रिजर्व डे यानी सोमवार यानि आज खेला जाएगा. बता दें कि रिजर्व डे के दिन मैच वहीं से शुरू होगा जहां मैच को बारिश की वजह से रोक दिया गया था.  बता दें कि रिजर्व डे 11 सितंबर को भी बारिश की संभावना जताई गई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com