श्रेयस अय्यर पचास ओवरों के टूर्नामेंट के लिए लंकाशायर क्लब से जुड़ेंगे

क्लब ने बताया कि भारत के लिए 21 एकदिवसीय और 29 टी20 अंतरराष्ट्रीय खेल चुके अय्यर (Shreyas Iyer will play for lancashire) 50 ओवर के प्रारूप वाले इस टूर्नामेंट के शुरू होने से पहले 15 जुलाई को ओल्ड ट्रैफर्ड पहुंचेंगे. वह टीम के साथ एक महीने तक ग्रुप चरण के मैचों के लिए रहेंगे.

श्रेयस अय्यर पचास ओवरों के टूर्नामेंट के लिए लंकाशायर क्लब से जुड़ेंगे

मैनचेस्टर:

भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer will play for lancashire club) 2021 रॉयल लंदन कप (50 ओवर प्रारूप का टूर्नामेंट) के लिए इंग्लैंड की काउंटी क्लब लंकाशर से जुड़ेंगे. क्लब ने सोमवार को यह घोषणा की. क्लब ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘लंकाशायर क्रिकेट को 2021 रॉयल लंदन क्लब के लिए विदेशी खिलाड़ी के तौर पर भारतीय अंतरराष्ट्रीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर से करार करने की घोषणा कर खुशी हो रही है.'

विराट कोहली ने साफ किया कौन करेगा पहले वनडे में पारी की शुरुआत

क्लब ने बताया कि भारत के लिए 21 एकदिवसीय और 29 टी20 अंतरराष्ट्रीय खेल चुके अय्यर 50 ओवर के प्रारूप वाले इस टूर्नामेंट के शुरू होने से पहले 15 जुलाई को ओल्ड ट्रैफर्ड पहुंचेंगे. वह टीम के साथ एक महीने तक ग्रुप चरण के मैचों के लिए रहेंगे. अय्यर ने कहा, ‘लंकाशायर इंग्लैंड क्रिकेट में एक सम्मानित नाम है जिसका लंबे समय से भारतीय क्रिकेट के साथ संबंध रहा है. मैं लंकाशर क्लब में फारुख इंजीनियर, सौरव गांगुली और वीवीएस लक्ष्मण जैसे महान खिलाड़ियों की विरासत को आगे बढ़ाने को लेकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं.' लंकाशर के क्रिकेट निदेशक, पॉल अलॉट ने कहा कि श्रेयस नयी पीढ़ी के भारतीय बल्लेबाजों की चमकते सितारों में से एक है.


पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने बेन स्टोक्स के टी20 प्रदर्शन पर उठाया सवाल, बोले कि...

उन्होंने कहा, ‘हमने इस साल ‘द हंड्रेड' टूर्नामेंट के कारण रॉयल लंदन कप में युवा टीम उतारने का फैसला किया है. यह जरूरी था कि हम टूर्नामेंट में अपनी संभावनाओं को बढ़ाने के लिए शीर्ष शीर्ष क्रम की बल्लेबाजी में अंतरराष्ट्रीय स्तर के अनुभवी खिलाड़ी को रखे. श्रेयस के पास अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के अलावा आईपीएल में कप्तानी करने का भी अनुभव है.'फारुख इंजीनियर, गांगुली और लक्ष्मण के अलावा मुरली कार्तिक और दिनेश मोंगिया ने भी लंकाशायर का प्रतिनिधित्व किया है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: विराट कोहली ने कुछ दिन पहले अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.