विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 17, 2023

'यह विनाश है..." सिराज ने बरपाया कहर, देखकर उड़े शोएब अख्तर के होश, ऐसा रिएक्शन देकर फैन्स के बीच मचाई खलबली

Shoaib Akhtar reaction viral on Mohammed Siraj: एशिया कप के फाइनल में शोएब अख्तर ने शानदार गेंदबाजी की और 6 विकेट लेने में सफल रहे. सिराज को प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया.

Read Time: 3 mins
'यह विनाश है...
Shoaib Akhtar ने सिराज को लेकर दिया बड़ा बयान

Shoaib Akhtar reaction viral on Mohammed Siraj: पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने एशिया कप के फाइनल (Asia Cup Final IND vs SL)  में मोहम्मद सिराज ( Mohammed Siraj) की गेंदबाजी को देखकर हैरान रह गए हैं. अख्तर ने जिस अंदाज में रिएक्ट किया है उसने सोशल मीडिया पर चर्चा बटोर ली है. दरअसल, एशिया कप के फाइनल में मोहम्मद सिराज ने शानदार 6 विकेट लिए और श्रीलंकाई पारी को तहस-नहस कर दिया. ऐसे में शोएब ने सोशल मीडिया मंच X पर रिएक्ट किया और जो बातें लिखी है उसको लेकर फैन्स लगातार रिएक्ट कर रहे हैं. शोएब ने रिएक्ट करते हुए लिखा, "यह विनाश और प्रलय है.." अख्तर का यह रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 
 

यह भी पढ़ें:

W 0 W W 4 W: मोहम्मद सिराज ने एक ही ओवर में 4 विकेट लेकर मचाया तहलका, वनडे में रचा इतिहास

""94 गेंद 222 रन..", हेनरिक क्लासेन-डेविड मिलर ने मिलकर ODI में उड़ाया गर्दा, 19 चौके 18 छक्के, विश्व क्रिकेट में आया भूचाल: Video

मैच में सिराज ने कहर बरपाता हुआ खतरनाक स्पैल डालकर सात ओवर में 21 रन देकर छह विकेट चटकाये. बारिश के अनुमान के बावजूद श्रीलंका ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया. मैच तीन बजे की बजाय बारिश के कारण 40 मिनट विलंब से शुरू हुआ. श्रीलंकाई बल्लेबाजों को सिराज के रूप में एक दूसरे ही तूफान का सामना करना पड़ा, उनकी गेंदबाजी के सामने श्रीलंका की टीम 15 . 2 ओवर ही टिक सकी जो भारत के खिलाफ वनडे में उनका दूसरा न्यूनतम स्कोर था.

सुपर फोर चरण के आखिरी मैच में बांग्लादेश से हारने वाले भारत ने बिना कोई विकेट गंवाये 6 . 1 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया .  इशान किशन 18 गेंद में तीन चौकों के साथ 23 और शुभमन गिल 19 गेंद में छह चौकों के साथ 27 रन बनाकर नाबाद रहे. विश्व कप से पहले भारतीय टीम अब आस्ट्रेलिया के खिलाफ 22 सितंबर से तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी.

अपनी जबर्दस्त गेंदबाजी के दम पर एक ओवर में चार विकेट लेने वाले सिराज वनडे के इतिहास में चौथे गेंदबाज हो गए. वनडे क्रिकेट में सबसे तेजी से पारी के पांच विकेट लेने के श्रीलंका के पूर्व तेज गेंदबाज चमिंडा वास के रिकॉर्ड की भी उन्होंने बराबरी की .

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Pat Cummins big statement after lose first qualifier match vs kkr claiming win in qualifier 2 of ipl 2024
'यह विनाश है..." सिराज ने बरपाया कहर, देखकर उड़े शोएब अख्तर के होश, ऐसा रिएक्शन देकर फैन्स के बीच मचाई खलबली
from stephen fleming to vvs laxman Who can replace rahul dravid as team india head coach who is your first choice
Next Article
from stephen fleming to vvs laxman Who can replace rahul dravid as team india head coach who is your first choice
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;