विज्ञापन

Shoaib Akhtar : " जैसा बोओगे वैसा काटोगे!", बाबर आजम के टीम से बाहर किए जाने पर शोएब अख्तर ने किया रिएक्ट, बयान ने मचाई हलचल

Shoaib Akhtar on Babar Azam , पाकिस्तान क्रिकेट में भूचाल आ गया है. पाकिस्तान की टेस्ट टीम से स्टार दिग्गज बाबर आजम को बाहर कर दिया गया है जिसको लेकर शोएब अख्तर ने रिएक्ट किया है.

Shoaib Akhtar : " जैसा बोओगे वैसा काटोगे!", बाबर आजम के टीम से बाहर किए जाने पर शोएब अख्तर ने किया रिएक्ट, बयान ने मचाई हलचल
Shoaib Akhtar big Statement on  Babar Azam 

Shoaib Akhtar on Babar Azam : पाकिस्तान की टेस्ट टीम से बाबर आजम (Babar Azam) को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया जिसको लेकर पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) चौंक गए हैं. अख्तर ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पर अपनी भड़ास निकाली है. अख्तर का मानना है कि बाबर पाकिस्तान क्रिकेट के स्टार खिलाड़ी हैं उन्हें अगर टीम से बाहर ही करना था तो सही तरीके से बात करके इसके बारे में फैसला करना चाहिए. PTV स्पोर्ट्स के साथ बात करते हुए अख्तर ने अपनी बात रखते हुए कहा कि, "देखिए उसे बड़ा गलत तरीके से बाहर निकाला गया है. और सबसे बड़ी बात ये है कि उसे टेस्ट सीरीज के दौरान ही टीम से बाहर किया गया है. आप क्या मैसेज देना चाह रहे हैं. आपने अपने देश के सबसे बड़े खिलाड़ी के लिए अचानक यह फैसला कर लिया. आप ऐसा फैसला करके आपनी ही किरकिरी करा रहे हैं. यह ठीक है कि उनकी फॉर्म अच्छी नहीं थी. लेकिन वो आपके स्टार खिलाड़ी हैं. उनके साथ ब्रांड है..आपके क्रिकेट की पहचान है."

ये भी पढें-  PAK vs ENG: डेब्यू टेस्ट में सबसे बड़ी पारी खेलने वाले दुनिया के टॉप 10 बल्लेबाज, पांचवें और सातवें नंबर पर चौंकाने वाला नाम

शोएब (Shoaib Akhtar On Babar Azam Dropped) ने अपनी बात आगे ले जाते हुए सीधे तौर पर कहा कि, "बाबर को बाबर करने के लिए एक मुद्दा बनाया गया और इसके पीछे जो लोग हैं वो यही चाहते थे. उन्होंने मिलकर बाबर को टीम से बाहर किया है." 

रावलपिंडी एक्सप्रेस ने अपनी बात आगे ले जाते हुए कहा, "देखिए फॉर्म आती है और जाती है ..मेरा मानना है कि उसके साथ ज्यादती की गई है.  इस टेस्ट सीरीज में उनको सभी मैच  में मौका मिलना चाहिए. क्या होता वह रन नहीं बनाता. उसके बाद आप फैसला करते. 

अख्तर ने आगे कहा, "आपने अपने अहम खिलाड़ी को उठाकर आपने मुल्तान से लाहौर फेंक दिया. यह बिल्कुल ज्यादती है. यह जिसने भी किया है .. चयनकर्ताओं ने किया होगा. मुझे ये भी पता है कि यह किसने किया होगा. .. लेकिन यह तरीका नहीं है. यह बिल्कुल गलत है कि आप अपने स्टार खिलाड़ी को ऐसे बीच सीरीज से बाहर करें."

इसके अलावा अख्तर ने ये भी माना कि "जब बाबर कप्तान थे तो टीम में ग्रुप बन गया था. ऐसा तो नहीं है कि बाबर की गलतियां नहीं हैं, बहुत हैं. दो से तीन साल उसने अकेले दम पर क्रिकेट को चलाया है. किसी ने उसको हाथ नहीं लगाया. फैन फॉलोइंग भी बढ़ी थी. आप बाबर से कुछ कह नहीं सकते थे. सोशल मीडिया बाबर आर्मी आपके पीछे पड़ जाती थी." 

पूर्व पाकिस्तानी गेंदबाज ने अपनी राय देते हुए कहा, " लेकिन अब देखिए आप जो बोते हैं, वही काटते हैं .. बाबर के साथ वही हुआ है. लेकिन मेरा अभी भी मानना है कि उसे इस टेस्ट सीरीज में खेलना चाहिए थे. उसके साथ गलत व्यवहार हुआ है. "

बता दें कि बाबर की जगह टीम में कामरान गुलाम को मौका मिला था. कामरान ने अपने डेब्यू टेस्ट में ही शानदार शतक लगाकर इतिहास रच दिया. कामरान गुलाम पाकिस्तान की ओऱ से डेब्यू टेस्ट में नंबर 4 पर बल्लेबाजी करते हुए शतक लगाने वाले दूसरे पाकिस्तानी बल्लेबाज बने तो वहीं, दुनिया के छठे बल्लेबाज भी बने हैं. भले ही बाबर टीम से बाहर हुए लेकिन कामरान ने शतक लगाकर कुछ समय के लिए बाबर के मुद्दे को जरूर शांत कर दिया है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
IND vs NZ: विराट कोहली से लेकर रोहित शर्मा तक, ये 5 भारतीय खिलाड़ी इतिहास के पन्नों में अमर होने के लिए बेकरार
Shoaib Akhtar : " जैसा बोओगे वैसा काटोगे!", बाबर आजम के टीम से बाहर किए जाने पर शोएब अख्तर ने किया रिएक्ट, बयान ने मचाई हलचल
ind-vs-nz-live-updates-1st-test-match-day-1-today-india-vs-new-zealand-live-match-score weather updates from M.Chinnaswamy Stadium Bengaluru
Next Article
India vs New Zealand LIVE, Test Day 1: बारिश की वजह से पहले दिन का खेल हुआ रद्द, दूसरे दिन के समय में हुआ बदलाव
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com