"मुझे हर जगह से ब्लॉक कर दिया गया है, तुमसे नहीं मिल पा रहा हूं..." बेटे के बर्थडे पर इमोशनल हुए शिखर धवन

Shikhar Dhawan धवन ने 2012 में आयशा मुखर्जी से शादी की थी. उनके बेटे ज़ोरावर का जन्म दिसंबर 2014 में हुआ था था. वहीं, धवन का अब अपनी पत्नी आयशा मुखर्जी से तलाक हो गया है. 4 अक्टूबर को फैमिली कोर्ट ने  दोनों को तालाक की मंजूरी दे दी थी. 

शिखर धवन हुए इमोशनल

Shikhar Dhawan post viral: शिखर धवन ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे के लिए प्यार पोस्ट शेयर किया है जिसपर फैन्स के खूब सारे कमेंट आ रहे हैं. धवन ने जो पोस्ट शेयर किया है उस पोस्ट में धवन ने बेटे से न मिल पाने की जो जज्बात हैं उसे शेयर किया है. अपने पोस्ट के जरिए धवन ने बेटे को बर्थडे की शुभकामनाएं दी है. धवन ने अपने इमोशनल संदेश में लिखा है "तुम्हें व्यक्तिगत रूप से देखे हुए एक साल हो गया है, और अब, लगभग तीन महीने से, मुझे हर जगह से ब्लॉक कर दिया गया है, इसलिए तुम्हें, मेरे बेटे, जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं देने के लिए वही तस्वीर पोस्ट कर रहा हूं. भले ही मैं आपसे सीधे तौर पर नहीं जुड़ पाता, फिर भी मैं विचारों के जरिए आपसे जुड़ता हूं".  

यह भी पढ़ें: SA vs IND 1st Test: 'इस वजह से भारत को दो स्पिनरों के साथ खेलना चाहिए', भज्जी ने भारतीय XI से इस खिलाड़ी को रखा बाहर

यह भी पढ़ें: IND vs SA: सरफराज के आतिशी शतक ने दिखाया असर, टीम प्रबंधन ने लिया यह फैसला


धवन ने अपने इमोशनल पोस्ट में आगे लिखा है, "मुझे तुम पर बहुत गर्व है, और मैं जानता हूं कि तुम बहुत अच्छा कर रहे हो और अच्छे से बढ़ रहे हो. पापा हमेशा तुम्हें याद करते हैं और तुमसे प्यार करते हैं, वह हमेशा सकारात्मक रहता है, मुस्कुराते हुए उस समय का इंतजार करता है जब हम ईश्वर की कृपा से दोबारा मिलेंगे.  शरारती बनो लेकिन विनाशकारी नहीं, विनम्र, दयालु, धैर्यवान और मजबूत बनो. 

धवन ने आगे लिखा, " आपको न देखने के बावजूद, मैं लगभग हर दिन आपके लिए संदेश लिखता हूं, आपकी भलाई और दैनिक जीवन के बारे में पूछता हूं, साझा करता हूं कि मैं क्या कर रहा हूं और मेरे जीवन में क्या नया है." आपसे मैं बहुत प्यार करना हूं लव यू'

बता दें कि धवन ने 2012 में आयशा मुखर्जी से शादी की थी. उनके बेटे ज़ोरावर का जन्म दिसंबर 2014 में हुआ था था. वहीं, धवन का अब अपनी पत्नी आयशा मुखर्जी से तलाक हो गया है. 4 अक्टूबर को फैमिली कोर्ट ने  दोनों को तालाक की मंजूरी दे दी थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com