Vijay Hazare Trophy: शार्दुल ठाकुर की धुआंधार बैटिंग, चौके-छक्के की बारिश, शतक से चूके...देखें Video

विजय हजारे ट्रॉफी (Vijay Hazare Trophy) में शार्दुल ठाकुर (Shardul Thkuar) ने हिमाचल प्रदेश के खिलाफ मैच में धुआंधार पारी खेली, शार्दुल ने 57 गेंद पर 92 रन की पारी खेली जिसमें 6 चौके और 6 छक्के शामिल रहे

Vijay Hazare Trophy: शार्दुल ठाकुर की धुआंधार बैटिंग, चौके-छक्के की बारिश, शतक से चूके...देखें Video

शार्दुल ठाकुर शतक से चूके

विजय हजारे ट्रॉफी (Vijay Hazare Trophy) में शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने हिमाचल प्रदेश के खिलाफ मैच में धुआंधार पारी खेली, शार्दुल ने 57 गेंद पर 92 रन की पारी खेली जिसमें 6 चौके और 6 छक्के शामिल रहे. ठाकुर की करिश्माई बल्लेबाजी के दम पर मुंबई ने 50 ओवर में 9 विकेट पर 321 रन बनाए. मुंबई की ओर से सूर्यकुमार यादव ने भी धमाल मचाया और 75 गेंद पर 91 रन की पारी खेली, इन दो खिलाड़ी के अलावा विकेटकीपर आदित्य तारे ने 98 गेंद पर 83 रन बनाए. मुंबई की पारी का सबसे अहम पहलू शार्दुल ठाकुर की आतिशी पारी रही. बता दें कि जिस वक्त शार्दुल बल्लेबाजी करने आए उस वक्त मुंबई की टीम के 5 विकेट 148 रन पर गिर गए थे. यहां से शार्दुल ने बल्लेबाजी करनी शुरू की और टीम के स्कोर को 321 रन पर पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई.

दुनिया का इकलौता बल्लेबाज जिसने वनडे में 200 के स्ट्राइक रेट के साथ एक नहीं बल्कि 3 बार जमाया शतक

अपने लिस्ट ए करियर में शार्दुल ने यह पहला अर्धशतक है. हाल ही में शार्दुल ने ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर बल्लेबाजी से फैन्स का दिल जीत लिया था. उन्होंने खासकर गाबा टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 115 गेंद पर 67 रन बनाकर मैच को ड्रा कराने में अहम भूमिका निभाई थी. गावा टेस्ट में शार्दुल ने 7 विकेट भी अपने नाम करने का कमाल किया था. इस मैच में शार्दुल ने 39 गेंद पर अर्धशतक जमाकर शानदार बल्लेबाजी की. 


PSL: पाकिस्तान में दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज का कोहराम, 9 गेंद पर 31 रन बनाकर जीता दिया मैच..देखें Video

शार्दुल हाल के समय में अपने ऑलराउंड परफॉर्मेंस से फैन्स को हैरान करने में सफल रहे हैं. इस बार के आईपीएल में वो सीएसेक की ओर से खेलते हुए दिखेंगे. ये देखना दिलचस्प होगा इस बार के आईपीएल में शार्दुल ऑलराउंड परफॉर्मेंस से फैन्स को हैरान कर पाते हैं या नहीं.

शाहिद अफरीदी ने बर्थडे पर लिखा, मैं 44 साल का हो गया हूं, तो लोगों ने ऐसे किया ट्रोल

अबतक इंटरनेशनल करियर में उन्होंने 12 वनडे मैचों में 15 विकेट ले चुके हैं. 17 टी-20 इंटरनेशनल में शार्दुल के नाम 23 विकेट दर्ज हैं. टेस्ट में उन्होंने भारत के लिए 7 विकेट हासिल किए हैं. इस तेज गेंदबाज ने भारत के लिए अबतक 2 टेस्ट मैच खेले हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:  कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.