T20 World Cup 2021 के लिए भारतीय टीम के आखिरी 15 में शार्दुल ठाकुर की हुई एंट्री, जानें पूरी टीम

T20 World Cup 2021 के लिए भारतीय टीम में शार्दुल ठाकुर की अक्षर पटेल की जगह टीम में एंट्री हो गई है. बीसीसीआई ने पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी साझा की है

T20 World Cup 2021 के लिए भारतीय टीम के आखिरी 15 में शार्दुल ठाकुर की हुई एंट्री, जानें पूरी टीम

शार्दुल ठाकुर की हुई एंट्री

T20 World Cup 2021 के लिए भारतीय टीम में शार्दुल ठाकुर की अक्षर पटेल की जगह टीम में एंट्री हो गई है. बीसीसीआई ने पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी साझा की है. दऱअसल अक्षर पटेल पहले घोषित की गई आखिरी 15 खिलाड़ियों की सूची में शामिल थे और शार्दुल को स्टैंड-बाय खिलाड़ी के तौर पर  में रखा गया था. लेकिन अब शार्दुल टीम के आखिरी 15 खिलाड़ियों में शामिल हो गए हैं और अक्षर को स्टैंड-बाय के तौर पर टीम में शामिल किया गया है. बता दें कि टी-20 वर्ल्ड कप का आगाज 17 अक्टूबर से होना है. भारत की टीम अपना पहला मैच 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगी.

बता दें कि आईपीएल में युजवेंद्र चहल ने कमाल का परफॉर्मेंस किया था, ऐसे में उम्मीद की जा रही थी कि उन्हें भी टीम में शामिल किया जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हो सका है. इसके अलावा शिखर धवन भी संशोधित भारतीय टीम में जगह नहीं बना सके हैं. इसके अलावा हार्दिक पंड्या को लेकर भी काफी अटकलें लग रही थी लेकिन चयनकर्ताओं ने उनपर भरोसा जता.ा है और टीम में बनाए रखा है. 

 ये भी पढ़ें 
हर्षल, गायकवाड़ और पडिक्कल रहे सीजन के नए स्टार, बता रहे हैं संजय किशोर'
T20 World Cup: बीसीसीआई ने जारी की टीम इंडिया की स्पेशल विश्व कप जर्सी, जानिए ड्रेस की खास बातें
T20 World Cup: ये हैं विश्व कप इतिहास के 4 सबसे यादगार पल, करोड़ों फैंस में अभी भी भर देते हैं जोश, Video
T20 World Cup: दो और गेंदबाज बतौर नेट बॉलर भारतीय टी-20 वर्ल्ड कप टीम से जुड़े, एक का चयन हैरानी भरा

भारत की टीम 2007 के वर्ल्ड टी-20 में धोनी की कप्तानी में खिताब जीतने में सफल रही थी. अब देखना होगा कि इस बार भारतीय टीम खिताब जीत पाती है या नहीं. बता दें कि विराट कोहली का टी-20 में बतौर भारतीय कप्तान आखिरी टूर्नामेंट साबित होने वाला है. 

ICC T20 विश्व कप के लिए भारत की टीम: विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उप-कप्तान), केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ईशान किशन, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, राहुल चाहर, रविचंद्रन अश्विन , शार्दुल ठाकुर, वरुण चक्रवर्ती, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी

स्टैंड-बाय खिलाड़ी: श्रेयस अय्यर, दीपक चाहर, अक्षर पटेल 


इसके अलावा अवेश खान, उमरान मलिक, हर्षल पटेल, लुकमान मेरीवाला, वेंकटेश अय्यर, कर्ण शर्मा, शाहबाज अहमद और के गौतम को भी बायोबबल में रहने का फरमान बीसीसीआई ने सुनाया है. ये सभी खिलाड़ी टीम इंडिया के साथ रहकर तैयारी में मदद करेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हर्षल, गायकवाड़ और पडिक्कल रहे सीजन के नए स्टार, बता रहे हैं संजय किशोर