विज्ञापन
This Article is From Mar 16, 2024

Sarfaraz Khan : 'बढ़ेगा आगे-बढ़ेगा आगे अरे वो मैंने कहा ध्रुव जुरेल ने नहीं...", सरफराज खान के खुलासे ने मचाई खलबली

Dhruv Jurel vs Sarfaraz Khan, दोनों खिलाड़ियों का परफॉर्मेंस इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में शानदार था. सरफऱाज ने सीरीज में 200 रन बनाए थे. तो वहीं ध्रुव ने 3 टेस्ट मैचों में 190 रन बनाए.

Sarfaraz Khan : 'बढ़ेगा आगे-बढ़ेगा आगे अरे वो मैंने कहा ध्रुव जुरेल ने नहीं...", सरफराज खान के खुलासे ने मचाई खलबली
Sarfaraz Khan vs Dhruv Jurel on ollie pope

Sarfaraz Khan vs Dhruv Jurel: पांचवें टेस्ट (IND vs ENG 5th Test) मैच में ओली पोप (Ollie Pope) को कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ने स्टंप आउट किया था. ओली पोप के स्टंप आउट करने के पीछे विकेटकीपर ध्रुव जुरेल का भी योगदान रहा था. दरअसल, जिस गेंद पर पोप स्टंप आउट हुए थे उस गेंद से पहले जुरेल ने कुलदीप से कहा था कि, 'कुलदीप भाई डालते रहो ये आगे निकल कर मारेग.. बढ़ेगा आगे." इसके बाद वही हुआ और पोप आगे बढ़कर खेलने की कोशिश में स्टंप आउट हो गए . ओली पोप के आउट होने के बाद फैन्स ध्रुव जुरेल की भरपूर तारीफ करने लगे. वहीं, सुनील गावस्कर ने भी जुरेल की तुलना धोनी  (Dhruv Jurel  is new MS Dhoni) से कर डाली थी. वहीं ,अब स्पोर्ट्स तक के साथ इंटरव्यू के दौरान सरफऱाज खान ने ओली पोप के इंटरव्यू को लेकर बात की और खुलासा किया कि स्टंप माइक से जो आवाज आ रही थी वो जुरेल की नहीं बल्कि मैं था. 

सरफराज खान (Sarfaraz Khan) ने कहा कि, "अरे नहीं वो मेरी आवाज है. बढ़ेगा आगे बढ़ेगा आगे..मैं वहां लेग स्लिप पर खड़ा था. मैंने ही यह कहा था. उस समय मैं लेग स्लिप में खड़ा था. तब मैंने यह कहा था." बता दें कि जब सरफराज ये बोल रहे थे तो उस समय ध्रुव जुरेल भी वहीं मौजूद थे. सऱफराज ने मजाकिया अंदाज में जुरेल के साथ खूब मजे लिए. वहीं, सरफराज ने इसके आगे कहा, " दरअसल मझे पता था कि लंच से पहले तीन बॉल बची है और वह बचने के लिए सिंगल लेगा जिससे वह दूसरी ओर पहुंच जाए. मैं जानता था कि कुलदीप भाई के पास अच्छी गुगली है, इसलिए मैंने गेंद से पहले कुलदीप भाई को कहा था कि बढ़ेगा आगे बढ़ेगा आगे." 

वहीं, ध्रुव ने भी अपनी बात रखी और कहा कि, "विकेटकीपर के तौर पर तो यह मेरा काम है मुझे तो गेंदबाजों के लिए हमेशा बात करनी ही होती है. ऐसा कोई भविष्यवाणी नहीं थी , मेरा काम है हमेशा बोलता रहता और गेंदबाजों को मोटीवेट करते रहना."  जुरेल ने कहा कि, "जैक क्रॉली के विकेट के लिए भी मैंने बोला था. अगर मैं नहीं बोलूंगा तो कौन बोलेगा". 

बता दें कि दोनों खिलाड़ियों का परफॉर्मेंस इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में शानदार था. सरफऱाज ने सीरीज में 200 रन बनाए थे. तो वहीं ध्रुव ने 3 टेस्ट मैचों में 190 रन बनाए.

यह भी पढ़ें: "Rashid Khan: अफगानिस्तान के राशिद खान ने रचा इतिहास, 25 साल की उम्र में ही ऐसा कमाल कर विश्व क्रिकेट को चौंकाया

यह भी पढ़ें: "राशिद खान नहीं बल्कि यह खिलाड़ी है अब तक का सर्वश्रेष्ठ T20 विदेशी खिलाड़ी, वसीम अकरम ने चुना

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
पृथ्वी शॉ को जोर का झटका, इस वजह से अब मुंबई रणजी ट्रॉफी टीम से हुए बाहर, एमसीए ने निर्देश भी दिए
Sarfaraz Khan : 'बढ़ेगा आगे-बढ़ेगा आगे अरे वो मैंने कहा ध्रुव जुरेल ने नहीं...", सरफराज खान के खुलासे ने मचाई खलबली
Neetu David: Neetu David second Indian woman player inducted into ICC Hall of Fame, Alastair Cook, AB de Villiers also included
Next Article
Neetu David: भारतीय क्रिकेटर का ऐसा रिकॉर्ड जिसे आज तक नहीं तोड़ पाया है कोई, अब हॉल ऑफ फेम में मिली जगह
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com