विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jun 24, 2023

WI vs IND: भारतीय टेस्ट टीम में फिर से नहीं मिली जगह, सरफराज खान के रिएक्शन ने मचाई खलबली

Sarfaraz Khan reaction Viral, वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट टीम में एक बार फिर सरफराज खान को शामिल नहीं किया गया है. जिससे फैन्स के बीच निराशा छा गई है.

Read Time: 4 mins
WI vs IND: भारतीय टेस्ट टीम में फिर से नहीं मिली जगह, सरफराज खान के रिएक्शन ने मचाई खलबली
सरफराज खान को फिर नहीं मिली टेस्ट टीम में जगह

Sarfaraz Khan: वेस्टइंडीज के खिलाफ भारतीय टेस्ट टीम (Indian Cricket Test Team Sarfaraz Khan) का ऐलान हो गया है. एक बार फिर घरेलू क्रिकेट में शानदार परफॉर्मेंस करने वाले सरफराज खान (Sarfaraz Khan News) को टीम में शामिल नहीं किया गया है. जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैन्स खफा हैं तो वहीं सरफराज ने टीम के चयन के बाद रिएक्ट करते हुए पॉजिटिव रिस्पांस दिया है. बता दें कि जैसे ही टीम के चयन की खबर सामने आई और फिर से सऱफराज को शामिल नहीं किया गया तो इस युवा क्रिकेटर ने इंस्टास्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया. जो पोस्ट सरफराज ने शेयर किया है उसमें वो नेट की तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा 'one Love', इस पोस्ट के साथ बैकग्राउंड में लक्ष्य फिल्म का टाइटल ट्रैक भी बज रा है. सरफराज ने ऐसा कर एक बार फिर यह बताने की कोशिश की है कि वो हिम्मत नहीं हारेंगे और लगातार मेहनत करते रहेंगे. सरफराज का यह रिएक्शन सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है, लोगों का मानना है कि एक न एक दिनआपको मौका जरूर मिलेगा.

"पुजारा की कुर्बानी क्यों ली गई", वेस्टइंडीज के खिलाफ टीम के चयन को लेकर भड़के सुनील गावस्कर

9t8k23gg

Sarfaraz Khan Twitter

बता दें कि सरफराज खान घरेलू क्रिकेट में लगातार शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं, खासकर रणजी ट्ऱाफी में सरफराज ने कमाल की बल्लेबाजी की है. अबतक सरफराज ने 37 फर्स्ट क्लास मैच में 3505 रन बनाए हैं जिसमें उनके नाम 13 शतक और 9 अर्धशतक शामिल हैं. फर्स्ट क्लास में  सरफराज का औसत लगभग 80 का है. वहीं, पिछले 3 रणजी सीजन में सरफराज ने 100 के औसत के साथ रन बनाकर खुद को साबित किया है. लेकिन इसके बाद भी उन्हें वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया में शामिल नहीं किया गया है. 

सरफराज के टीम में ने चुने जाने पर सुनील गावस्कर भी भड़क गए हैं. गावस्कर ने स्पोर्ट्स तक पर बात करते हुए कहा कि, 'टीम के चयन को आईपीएल के परफॉर्मेंस को लेकर देखा जाना है तो फिर रणजी ट्रॉफी को बंद कर देना चाहिए. सऱफराज ने घरेलू क्रिकेट में लगातार रन बनाए हैं अब उसे टीम में आने के लिए क्या करना होगा. भले ही उसे प्लेइंग इलेवन में शामिल न किया जाए लेकिन वह टीम में चुना जाने का हकदार है. गावस्कर ने सीधे तौर पर कहा कि, चयनकर्ता उनसे बात करें और उन्हें बताएं कि उनके परफॉर्मेंस पर नजर हैं और उनका इसका फायदा भविष्य में मिलेगी, वरना सऱफराज को रणजी खेलना बंद कर देना चाहिए."

टेस्ट टीम :

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, ऋतुराज गायकवाड़, विराट कोहली, यशस्वी जायसवाल, अजिंक्य रहाणे (उप कप्तान), केएस भरत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रविंद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, अक्षर पटेल, मोहम्मद सिराज, मुकेश कुमार, जयदेव उनादकट, नवदीप सैनी

--- ये भी पढ़ें ---

* IND vs WI: Sanju Samson को मिली वेस्टइंडीज के खिलाफ ODI टीम में जगह, तो फैंस ने इस अंदाज़ में मनाया जश्न
* विंडीज दौरे के लिए भारतीय टेस्ट और वनडे टीम का ऐलान, पुजारा की छुट्टी, जायसवाल को मिली जगह

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
T20 World Cup: "विराट के साथ समस्या यह है..." संजय मांजरेकर ने बताया आखिर क्यों फ्लॉप हो रहे कोहली
WI vs IND: भारतीय टेस्ट टीम में फिर से नहीं मिली जगह, सरफराज खान के रिएक्शन ने मचाई खलबली
"I would like to delete it of...", Waism Akram Posts Bhajji's back as former offie accepts his biggest mistake in live show
Next Article
"मैं इसे अपनी जिंदगी से..." भज्जी ने लाइव शो में स्वीकार की अपनी सबसे बड़ी गलती, तो अकरम ने थपथपाई पीठ
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;