विज्ञापन

क्या सानिया मिर्जा सच में कर रही हैं मोहम्मद शमी से शादी? पिता इमरान ने तोड़ी चुप्पी

Sania Mirza MARRYING Indian Cricketer Mohammed Shami? सानिया मिर्जा और भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी की शादी की खबरें सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं. अब ...

क्या सानिया मिर्जा सच में कर रही हैं मोहम्मद शमी से शादी? पिता इमरान ने तोड़ी चुप्पी
Sania Mirza Father reaction viral on Wedding Rumours

Sania Mirza MARRYING Indian Cricketer Mohammed Shami? टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा और भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी क्या शादी करने वाले हैं. दरअसल, सोशल मीडिया पर इन दोनों की शादी की अफवाहों का बाजार गर्म है. सोशल मीडिया पर दोनों ट्रेंड कर रहे हैं. जिसके कारण फैन्स कंफ्यूज हो गए हैं कि क्या सच में दोनों शादी करने वाले हैं. लेकिन अब इन अफवाहों को लेकर सानिया मिर्जा के पिता इमरान मिर्जा ने रिएक्ट कर इन अफवाहों की सच्चाई बताई है. सानिया के पिता ने NDTV को कंफर्म किया है कि जो भी खबरें चल रही है वह बिल्कुल बकवास है. 

बता दें कि हाल ही में सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक एक दूसरे से अलग हुए हैं. वहीं, दूसरी ओर मोहम्मद शमी भी अपनी वाइफ हसीन जहां से अलग रह रहे हैं. 

हाल ही में सानिया मिर्जा हज यात्रा पर रवाना हुई हैं.  सानिया ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर इसकी जानकारी दी थी और कहा कि उन्हें काफी इंतजार के बाद इस पवित्र यात्रा पर जाने का अवसर मिला है. सानिया मिर्जा हज की अपनी पवित्र यात्रा शुरू कर चुकी हैं.  पूर्व टेनिस खिलाड़ी ने अपने सोशल मीडिया पर घोषणा की कि उन्हें 'पवित्र यात्रा पर निकलने का अविश्वसनीय अवसर मिला है', क्योंकि वह जल्द ही सऊदी अरब के पवित्र शहर मक्का में होंगी.

अपने एक्स अकाउंट पर शेयर किए गए एक लंबे नोट में, सानिया ने लिखा, "मेरे प्यारे दोस्तों, मैं एक नए अनुभव की तैयारी कर रही हूं। मैं आप सभी से अपनी सभी गलतियों की माफ़ी मांगती हूं,  मेरा दिल इस समय काफी भावुक और कृतज्ञता से भरा हुआ है। मुझे उम्मीद है कि अल्लाह मेरी प्रार्थनाओं को स्वीकार और मेरा मार्गदर्शन करेंगे."

मिर्जा ने आगे कहा, "मैं बहुत भाग्यशाली हूं, कृपया मुझे अपने विचारों और प्रार्थनाओं में रखें. मैं जीवन की एक बेहद खास यात्रा पर निकल रही हूं। मुझे उम्मीद है कि मैं एक बेहतर इंसान के रूप में एक अच्छा दिल और मजबूत ईमान के साथ वापस आऊंगी."

यह भी पढ़ें- रोहित शर्मा अफगानिस्तान के खिलाफ बल्ले से फ्लॉप, लेकिन दिल जितने में रहे कामयाब, आपने देखा?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Joe Root: "16 हजार रन...", एलिस्टेयर कुक ने जो रूट को लेकर की चौंकाने वाली भविष्यवाणी, विश्व क्रिकेट हैरत में
क्या सानिया मिर्जा सच में कर रही हैं मोहम्मद शमी से शादी? पिता इमरान ने तोड़ी चुप्पी
Mohammad Rizwan record Most run as a wicketkeeper Test since 2020 PAK vs ENG 2nd Test
Next Article
PAK vs ENG: मोहम्मद रिजवान का धमाका, ऐसा रिकॉर्ड बनाकर मचाई खलबली, विश्व क्रिकेट चौंका
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com