विज्ञापन
Story ProgressBack

"जय शाह वादा भी करें तो...", चैंपियंस ट्रॉफी के लिए भारतीय टीम पाकिस्तान आएगी या नहीं, पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज के बयान ने मचाई हलचल

Salman Butt on Champions Trophy 2025: आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी से पहले टीम इंडिया 16 टी20 मैच (8 घर पर और 8 घर से बाहर ) और 6 वनडे मैच खेलेगी. टी20 वर्ल्ड  कप के बाद भारतीय टीम जिम्बाब्वे के दौरे पर है.

Read Time: 3 mins
"जय शाह वादा भी करें तो...", चैंपियंस ट्रॉफी के लिए भारतीय टीम पाकिस्तान आएगी या नहीं, पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज के बयान ने मचाई हलचल
Salman Butt on Champions Trophy 2025

Champions Trophy 2025: चैंपियंस ट्रॉफी (ICC Champions Trophy 2025 in Pakistan) इस बार पाकिस्तान में खेला जाने वाला है. 2025 में यह टूर्नामेंंट खेला जाएगा. अब सवाल है कि क्या भारतीय टीम चैंपियंस ट्रॉफी (Indian Team in ICC Champions Trophy 2025)  खेलने पाकिस्तान जाएगी. दरअसल, अभी भी दोनों देशों के बीच संबंध सही नहीं  जिसके कारण भारतीय टीम के पाकिस्तान जाकर टूर्नामेंट खेलने को लेकर संशय बना हुआ है. वहीं, भारत सरकार की मंजूरी के बाद भी टीम इंडिया पाकिस्तान जा सकती है. ऐसे में अभी कुछ भी नहीं कहा जा सकता है. वहीं, पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज सलमान बट ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर इस मसले पर बात की है और उम्मीद जताई है कि भारत के पाकिस्तान आने और न आने वाले मुद्दे पर आईसीसी अहम किरदार निभाएगी. अपने यू-ट्यूब चैनल पर बात करते हुए सलमान बट ने अपनी राय रखी है. 

सलमान बट ने कहा,  चैंपियंस ट्रॉफी 2025 के लिए भारत को पाकिस्तान भेजना ICC का कर्तव्य है, जो फरवरी-मार्च में खेले जाने की संभावना है". पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज ने यह जिम्मेदारी ICC पर डालते हुए कहा कि "इस प्रकरण से BCCI और अन्य क्रिकेट खेलने वाले देशों के प्रति शासी निकाय का रुख बदलेगा."

 उन्होंने कहा कि "वे BCCI सचिव जय शाह के फैसले से चिंतित नहीं हैं और उनका ध्यान यह देखने पर है कि शासी निकाय के रूप में ICC कितना तटस्थ हो सकता है. "

बट ने अपने YouTube चैनल पर कहा, "हम हर चीज को सनसनीखेज बनाने की कोशिश करते हैं.. कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि जय शाह ने सकारात्मक संकेत दिए हैं. हालांकि, मुझे नहीं लगता कि उन्होंने कोई संकेत दिए हैं. अगर उनकी ओर से कोई संकेत भी होता तो मैं उत्साहित नहीं होता क्योंकि यह ICC का कर्तव्य है कि वह सुनिश्चित करे कि सभी टीमें पाकिस्तान का दौरा करें."

आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी से पहले टीम इंडिया 16 टी20 मैच (8 घर पर और 8 घर से बाहर ) और 6 वनडे मैच खेलेगी. टी20 वर्ल्ड  कप के बाद भारतीय टीम जिम्बाब्वे के दौरे पर है. जिसमें भारतीय टीम की कप्तानी शुभमन गिल करने वाले हैं. मेन इन ब्लू टीम जिम्बाब्वे के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी. भारत अपने घर में श्रीलंका के खिलाफ तीन वनडे मैच भी खेलने वाला है.  राहुल द्रविड़ के टीम इंडिया से अलग होने के बाद, दो बार के टी-20 विश्व कप विजेता टीम को श्रीलंका सीरीज में नया मुख्य कोच मिलेगा.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rohit Sharma: विश्व विजेता बनने के बाद पिच की घास क्यों खाई थी ? रोहित शर्मा के जवाब ने जीता दिल
"जय शाह वादा भी करें तो...", चैंपियंस ट्रॉफी के लिए भारतीय टीम पाकिस्तान आएगी या नहीं, पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज के बयान ने मचाई हलचल
Pakistan players doing fielding practice bed mattresses India England South Africa Australia England Watch Video
Next Article
''सारे नमूने...'' मखमल के गद्दे पर बंदर की तरह गुलाटी मार मारकर फील्डिंग सीख रहे हैं पाकिस्तानी खिलाड़ी, VIDEO
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;